पड़ोस में रहने वाली नाबालिग बच्ची को आरोपी कहता था बेटी, लेकिन उसके अश्लील वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर लगातार कर रहा था दुष्कर्म

पथरिया जिला मुंगेली निवासी धनंजय शर्मा अपनी पत्नी निशा शर्मा के साथ दीनदयाल कॉलोनी में रहता है। पड़ोस में ही रहने वाली नाबालिग किशोरी इन दोनों पति- पत्नी को चाचा और चाची कहती थी। यह लोग भी उसे बेटी कह कर बुलाते थे। धनंजय शर्मा कहता था कि उसकी कोई बेटी नहीं है इसलिए वह पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को ही अपनी बेटी मानता है। यही कारण था कि नाबालिग निर्भय होकर उनके घर आना-जाना करती थी।
बताते हैं कि जनवरी 2024 की एक दोपहर को जब नाबालिग घर पर थी और उसकी छोटी बहन बाहर खेल रही थी और उसके माता-पिता भी काम पर गए थे । भाई स्कूल में था तभी पड़ोसी धनंजय शर्मा पानी पीने के बहाने उसके घर घुसा और मौका देखकर उसने अपनी बेटी जैसी नाबालिग के साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं उसने नाबालिग का अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया और फिर इस वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर वह लगातार नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा । कभी वह नाबालिग को अपने घर ले जाकर यह करता तो कभी उसी के घर पर यह घृणित काम करता।


एक दिन मौका पाकर नाबालिग किशोरी ने धनंजय शर्मा के मोबाइल से अपना अश्लील वीडियो डिलीट कर दिया जिससे आग बबूला होकर धनंजय शर्मा ने उसकी पिटाई कर दी। इस घटना के बाद नाबालिग रो रही थी तो उसके माता-पिता ने कारण पूछा। फिर नाबालिग ने पूरी कहानी बता दी। कहते हैं इसके बाद से ही लगातार परिवार धनंजय शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का प्रयास कर रहा था। एक दिन पहले ही उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ और फिर पुलिस ने ब्लैकमेल करते हुए बलात्कार करने वाले आरोपी धनंजय शर्मा को पकड़ लिया। इस दौरान पीड़ित परिवार ने बताया कि अपने पति के कृत्य पर नाराज होने की बजाय धनंजय शर्मा की पत्नी भी उसका साथ दे रही थी और मामले को रफा दफा करने के लिए उसने पीड़िता के पिता पर ही मिथ्या आरोप लगाकर मामले को उलझाने का प्रयास किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!