बिलासपुर छठ घाट पहुंचे भोजपुरी सिने स्टार रवि किशन घाट को देकर हुए गदगद, कहा पूरी दुनिया में नहीं है ऐसा विशाल घाट , भाजपा के जीत के भी किए दावे , जनता की मांग पर सुनाएं अपने फिल्मों के लोकप्रिय संवाद भी

प्रवीर भट्टाचार्य

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग 17 नवंबर को होनी है। इससे पहले सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंकते नजर आ रहे हैं। लगातार स्टार प्रचारक सभा और रोड शो कर प्रत्याशियों के लिए माहौल बना रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को भोजपुरी सिने स्टार, भाजपा नेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन बिलासपुर पहुंचे। यहां उनका रोड शो होना था। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार उनसे डर गई है इसलिए उन्हें सभा की अनुमति नहीं दी गयी।

बिहार के लोगों से मिलने पहुंचे छठ घाट

बिलासपुर पहुंचे रवि किशन पाटलिपुत्र संस्कृति विकास मंच और भोजपुरी समाज के सदस्यों से सौजन्य भेंट करने छठ घाट पहुंचे, जहां उनका पाटलिपुत्र संस्कृति मंच के अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र दास , संरक्षक एसपी सिंह, डॉक्टर बृजेश सिंह आदि ने पुष्पहार से स्वागत किया। अपने संक्षिप्त संबोधन में उन्होंने दावा किया कि बेलतरा की जनता और भोजपुरी समाज के आशीर्वाद से भाजपा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला जीत रहे हैं । उन्होंने सुशांत के जीत के 100% दावे करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार के भ्रष्टाचार और अपराधीकरण के चलते जनता ने अपना मूड बना लिया है, जो 17 नवंबर को अपना फैसला सुना देंगे। उन्होंने दावा किया कि 50% से अधिक वोटिंग हुई तो इसका लाभ भाजपा को मिलेगा । अपने संबोधन के दौरान उन्होंने बेलतरा के विधायक रजनीश सिंह की शालीनता और बड़े दिल की तारीफ करते हुए उन्हें नमन किया।
भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार रवि किशन ने कहा कि आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री विशाल हो चुकी है जिससे एक लाख से अधिक लोगों को रोजगार मिला हुआ है। साथ ही उन्होंने यह कहा कि किस्मत किसी को कहां ले जाएगी, कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है।

उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे योगी महाराज के शहर गोरखपुर के सांसद बनेंगे। साथ ही उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तरह उनकी छवि पर भी कभी कोई छींटा नहीं लगा। रवि किशन ने भोजपुरी समाज को संबोधित करते हुए कहा कि वे यहां सच बोलनर आए थे, लेकिन उन्हें सच बोलने की अनुमति नहीं दी गई, क्योंकि राज्य सरकार उनसे डर गई है इसीलिए उन्होंने दावा किया कि इस बार छत्तीसगढ़ में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी और छत्तीसगढ़ समेत बेलतरा में कमल खिल कर रहेगा। भ्रष्टाचार और घोटाले का जवाब लोग देंगे और कांग्रेस की जमानत जप्त होगी। लोगों की फरमाइश पर उन्होंने अपने फिल्मों के कुछ मशहूर संवाद भी सुनाएं। रवि किशन ने कहा, जिंदगी झंड बा, फिर भी कांग्रेस को घमंड बा।

बिलासपुर के छठ घाट को देखकर हुए प्रभावित

इस दौरान बिलासपुर छठ घाट की मुक्त कंठ से सराहना करते हुए फिल्म स्टार रवि किशन ने कहा कि वे देश भर में घूमे हैं लेकिन बिलासपुर जैसा इतना विशाल और भव्य छठ घाट आज तक उन्होंने कहीं नहीं देखा। इसे उन्होंने ऐतिहासिक छठ घाट बताते हुए कहा कि अगर छठी मैया की कृपा हुई और उनका बुलावा आया तो वे यहां दोबारा अवश्य आएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि छठी मैया ने बुलाया तो आगामी 14 और 15 नवंबर के दौरे के दौरान वे बिलासपुर छठ घाट आने का प्रयास करेंगे। बिलासपुर पहुंचे फिल्म स्टार रवि किशन की एक झलक पाने लोग उमड़ पड़े। उपस्थित लोग उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए होड़ लगाते दिखे। सबके साथ आत्मीय ढंग से मिलते हुए रवि किशन ने बिलासपुर की जनता का अभिवादन किया और भाजपा के लिए आशीर्वाद मांगा।

छत्तीसगढ़ी फिल्म स्टार राजेश अवस्थी का जताया आभार

इस मौके पर मीडिया से चर्चा करते हुए पाटलिपुत्र संस्कृति विकास मंच एवं छठ पूजा समिति के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार दास ने छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार और भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक राजेश अवस्थी के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि बुधवार को बिलासपुर पहुंचने पर बिलासा दाई एयरपोर्ट में राजेश अवस्थी ने उनकी मुलाकात रवि किशन से करवाई और परिचय कराया। इस दौरान रवि किशन ने आत्मीयता से उनसे भेंट किया और बिलासपुर में रहने वाले बिहार के प्रवासियों के बारे में जानकारी ली।

बुधवार को बिलासपुर छठ घाट स्थित भवन में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन का संक्षिप्त मगर सफल कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस अवसर पर पाटलिपुत्र संस्कृति विकास मंच एवं छठ पूजा समिति के अध्यक्ष – डॉक्टर धर्मेंद्र दास,
सचिव – विजय ओझा, डा कुमुद सिंह, सुधीर झा,शशि नारायण मिश्र , धनंजय झा, संतोष कुमार मिश्रा, राघवेंद्र झा, जगदानंद झा, अक्ष झा, जे पी सिंह, आनंद मोहन मिश्रा, बी एन ओझा, ललितेश्वर कुमार, मुकेश झा, अमित कुमार झा, दिलीप चौधरी,सतिश सिंह, रुपेश कुशवाहा, प्रकाश देवनाथ, राकेश दीक्षित, अशोक झा , विनोद पांडेय, अभिषेक सिंह,अमरकांत तिवारी, मुरारी दूबे, शंकर कुंवर, सुरेश सिंह, हर्ष सिंह, अरुण सिंह, शैलेश कुमार, आशुतोष पांडेय, नारायण प्रसाद ठाकुर, आर के झा, संजय शर्मा, संजू झा, ललित मोहन मिश्रा, श्रवण दूबे, बृजराज सिंह, विनोद कुमार सिन्हा , अजय कुमार सिंह, संतोष कुमार मिश्रा, अनिल सिंह ,कन्हैया चौधरी, दिवाकर मिश्रा, संतोष कुमार , श्री राम सिंह, अमित कुमार झा, राहुल शर्मा ,रंजन सिंह,अवधेश गिरी, नालनी रंजन ,अभिषेक सिंह ,कुंदन ठाकुर ,विक्रम चौधरी, प्रकाश देवनाथ ,राहुल सिंह ,चंदन सिंह ,केशव झा , अभिषेक ठाकुर,आदित्य ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!