रात में घर में घुसकर पड़ोसी चुरा रहा था टीवी, महिला ने देख लिया, इधर पचपेड़ी पुलिस में दुकान में अवैध तरीके से शराब बेचने वाले को पकड़ा

पड़ोसी को चोरी करते महिला ने रंगे हाथों पकड़ लिया। सीपत थाना क्षेत्र रहने वाली जानकी बाई तिवारी हर दिन की तरह 7 अगस्त को भी खाना खाकर सो गई थी। रात करीब 1:00 बजे जब वह बाथरूम जाने के लिए उठी तो देखा कि घर के बाहर से दरवाजा बंद है। घबराकर महिला ने अपने बेटे को उठाया। बेटे ने किराएदार को बाहर से दरवाजा खोलने के लिए कहा। इसी दौरान महिला ने कमरे की खिड़की से देखा कि पड़ोस में रहने वाला चंदन दास मानिकपुरी घर के आंगन में सामान ढूंढ़ रहा है। उसके हाथ में एक 18 इंच की एलइडी टीवी थी। महिला को देखकर वह एलइडी टीवी लेकर भाग गया, जिसकी शिकायत सीपत थाने में की गई । महिला की शिकायत पर पुलिस ने ग्राम सोंठी डिपरापारा निवासी चंदन दास मानिकपुरी को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में उसने एलइडी टीवी चोरी करने की बात स्वीकार की जिसके कब्जे से पुलिस ने टीवी बरामद किया। बरामद टीवी की कीमत ₹6000 बताई जा रही है।

वही एक अन्य मामले में पचपेड़ी पुलिस ने आरोपी भटचौरा निवासी राकेश कुमार सेन के पास से 34 पाव देसी प्लेन शराब बरामद किया है। 6 लीटर शराब की कीमत 2720 रुपए है। निजात अभियान के तहत पुलिस को सूचना मिली थी कि भटचौरा में रहने वाला राकेश कुमार सेन अपने दुकान में अवैध रूप से देसी प्लेन शराब बेच रहा है। पुलिस ने रेड मारकर शराब जप्त किया। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!