बिलासपुर में फिलिस्तीन का झंडा लगाने वालों के समर्थन में कलेक्ट्रेट के सामने चक्का जाम करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बिलासपुर के तारबाहर थाना क्षेत्र में ईद मिलाद के मौके पर फिलिस्तीन का झंडा फहराने के मामले में पांच आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनके पक्ष में माहौल बनाने में आम आदमी पार्टी की महिला वकील ने कोई कसर नहीं छोड़ी। पहले तो उसने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और फिर शाम होते-होते वह आरोपियों के पक्ष में कलेक्ट्रेट के सामने चक्का जाम कर नारेबाजी करने लगी।


यही महिला वकील फिलिस्तीन झंडा फहराने के आरोपी शेख समीर बख़्स, फिदेल खान, मोहम्मद शोएब, शेख अजीम और शेख समीर की वकालत भी कर रही थी, जिन्हें जमानत देने के बाद उनके परिजनों ने कुछ समय का वक्त मांगा था, जिसके बाद एसडीएम के उठकर चले जाने से महिला वकील ने अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट के सामने चक्का जाम कर दिया था। इस दौरान वह लगातार नारेबाजी करती रही और लोगों को उकसाया भी। इधर देर रात आरोपियों को जमानत तो मिल गई लेकिन पुलिस ने चक्का जाम करने वाली अधिवक्ता प्रियंका शुक्ला और उनके साथियों के खिलाफ धारा 126, 190, 151 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उसके पास चक्का जाम करने वालों का वीडियो फुटेज है, जिसके आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

आपको बता दे कि बिलासपुर में फिलिस्तीन का झंडा फहराकर शांति भंग करने वालों की वकालत करते हुए प्रियंका शुक्ला ने यह तक कह दिया था कि भारत में फिलिस्तीन का झंडा फहराना कोई अपराध नहीं है। उसने तो यह भी कहा था कि तारबाहर क्षेत्र में कोई झंडा फहराया ही नहीं गया है बल्कि एक तोरण लगाया गया था, जबकि झंडा लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। जाहिर है गैर कानूनी ढंग से चक्का जाम करने के आरोप में अब चक्का जाम करने वालों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!