मुंगेली आगमन पर रत्नावली कौशल ने अपनी टीम के साथ तोखन साहू का किया स्वागत, कहा- तोखन साहू को मंत्री बनाकर मोदी जी ने पिछड़ा वर्ग का बढ़ाया मान


मुंगेली। केंद्र सरकार में आवासन एवं शहरी कार्य राज्यमंत्री तोखन साहू का गुरुवार को मुंगेली आगमन हुआ। इस दौरान भाजपा नेत्री एवं अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण छग शासन पूर्व सदस्य रत्नावली कौशल ने अपनी टीम के साथ उनका भव्य स्वागत किया।
केंद्र सरकार में मंत्री बनने के बाद तोखन साहू का पहली बार मुंगेली आगमन हुआ। इस दौरान उनके साथ उप मुख्यमंत्री अरुण साव, वरिष्ठ नेता विधायक पुन्नू लाल मोहिले, जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेष पाठक एवं समस्त वरिष्ठ भाजपा नेता भी उपस्थित थे।श्री साहू का जगह जगह भव्य स्वागत हुआ। विभिन्न समाजों और संगठनों के पदाधिकारियों ने मंत्री श्री साहू का भव्य स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री तोखन साहू जिला भाजपा कार्यालय भी पहुंचे, जहां भाजपा नेत्री रत्नावली कौशल ने अपनी टीम के साथ उनका आत्मीय स्वागत किया। रत्नावली कौशल ने पुष्पमाला पहनाकर एवं गुलदस्ता भेंटकर केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू का भव्य स्वागत किया। रत्नवली कौशल ने मंत्री तोखन साहू से संक्षिप्त चर्चा भी की। इस दौरान रत्नावली कौशल ने कहा कि केंद्रीय केबिनेट में तोखन साहू जैसे युवा एवं ऊर्जावान सांसद को जगह देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने समूचे छत्तीसगढ़ और पिछड़ा वर्ग समुदाय का सम्मान किया है। श्री साहू को मंत्री बनाकर भाजपा ने साबित कर दिया है कि वह समाज के सभी तबकों का पूरा ध्यान रखती है। रत्नावली कौशल ने कहा कि श्री साहू के आवासन एवं शहरी कार्य राज्यमंत्री बनने से छत्तीसगढ़ को लाभ होगा। राज्य के विकास में मंत्री साहू अमूल्य योगदान देंगे। डबल इंजन की सरकार विकास के पथ पर दुगुनी रफ्तार से काम करेगी। मंत्री तोखन साहू ने रत्नावली कौशल को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनायें दी। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!