नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल की चेतावनी, 15 अगस्त तक सड़कों से गोवंश को गौठान नहीं पहुंचाया तो फिर गोवंश को सरकारी कार्यालयों में ले जाकर छोड़ दिया जाएगा

जांजगीर में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि 15 अगस्त तक सड़कों पर घूमने वाली गौमाता की व्यवस्था कर लें अन्यथा भाजपा अपने किसान मोर्चा के साथियों के साथ सभी गौ माताओं को एकत्र कर नगर पालिका ऑफिस में ,एसडीएम ऑफिस में, थानों में और कलेक्टर ऑफिस में ले जाकर इन गौ माताओं को छोड़ देंगे।


नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से सड़क पर मवेशियों की भीड़ बढ़ती जा रही है। बरसात के इस मौसम में सभी सड़कों पर मवेशी देखे जा सकते हैं, जिसके चलते किसानों की फसल बर्बाद हो रही है। वहीं सड़क पर हर दिन दुर्घटना हो रही है , इन घटनाओं में या तो गोवंश मारे जा रहे हैं या फिर लोगों की मौत हो रही है, जबकि सरकारी दावे में गोठान पर करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। इसके बावजूद गोवंश सड़क पर देखा जा रहा है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जांजगीर जिले से अभियान की शुरुआत करते हुए सरकार को 15 अगस्त तक का अल्टीमेटम दिया है। कहा गया कि 15 अगस्त तक सभी गौमाताओं को गौठान में ले जाकर उनके चारा पानी और देखभाल की उचित व्यवस्था की जाए, अन्यथा 15 अगस्त के बाद भारतीय जनता पार्टी और भाजपा किसान मोर्चा के लोग सड़क पर मौजूद गायों को लेकर सभी शासकीय कार्यालय में जाकर छोड़ देंगे। नारायण चंदेल ने कहा कि 15 अगस्त के बाद गायों को कलेक्ट्रेट से लेकर तहसील, एसडीएम कार्यालय, थाना और नगर पालिका कार्यालय में छोड़ा जाएगा। रोका छेका के बाद भी शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों पर गोवंश की मौजूदगी योजना की नाकामी दर्शा रही है तो वही गोठान होने के बावजूद गायों का इस तरह खुले में संकट में होना भी विपक्ष को बैठे-बिठाए मुद्दा दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!