सरकंडा और कोतवाली क्षेत्र में आतंक मचाने वालों को पुलिस ने पकड़ा

सरकंडा क्षेत्र में आतंक फैला रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुरूम खदान अशोक नगर में रहने वाले अरमान खान को शुक्रवार शाम करीब 4:00 बजे छोटू खान, आरिफ खान और जिलानी खान ने महामाया आईटीआई के पास बुलाया और वहां पहुंचते ही इन लोगों ने मारपीट और गाली गलौज शुरू कर दी। मना करने पर बदमाशों ने खुखरी से उस पर हमला किया। इस हमले पर अरमान खान चिल्लाने लगा तो उसकी आवाज सुनकर उसके रिश्तेदार और अन्य लोग आ गए, जिन्हें देखकर तीनों बदमाश भाग खड़े हुए। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों छोटू खान उर्फ मुस्तकीम खान, आरिफ खान और जिलानी खान को अशोकनगर मुरुम खदान से घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपियों में से आरिफ खान के पास से खुखरी बरामद किया गया है।

इधर सरकंडा क्षेत्र के चांटीडीह गुप्ता बाड़ा में धारदार फरसा लेकर आने जाने वाले लोगों को डराने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मेला पारा सरकंडा निवासी बल्लू उर्फ बबलू मानिकपुरी को फरसा के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

इससे मिलता जुलता मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र से भी आया है। पुलिस को मोबाइल पर सूचना मिली थी कि एक लड़का जवाली नाला मेन रोड के पास अपने हाथ में चाकू रखकर घूम रहा है और आने जाने वाले लोगों को भी डरा धमका रहा है। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो उनके हाथ खपरगंज इमामबाड़ा निवासी आशिक कुरेशी लगा, जिसके पास से पुलिस ने चाकू भी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार आशिक कुरैशी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज है । पुलिस ने आर्म्स एक्ट और धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!