न्योता भोज और कन्या पूजन में शामिल हुए डॉक्टर धर्मेंद्र दास, अपने जन्मदिन पर ‘एक जन्मदिन ऐसा भी’ के तहत रेलवे स्टेशन के आसपास दरिद्र नारायण को कराया भोजन

न्योता भोज और कन्या पूजन
वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का आशीर्वाद
किया छाता वितरण

पाटलिपुत्र संस्कृति विकास मंच के वर्तमान अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र कुमार दास ने अपने जन्मदिन के अवसर पर चिंगराजपारा आंगनबाड़ी केंद्र में न्यौता भोज का आयोजन किया। आंगनबाड़ी केंद्र में महा सप्तमी तिथि पर कन्या पूजन का भी आयोजन किया गया था जिसमें शामिल होते हुए डॉक्टर दास ने कन्याओं का पूजन कर उन्हें फल और दक्षिणा का वितरण किया। जिसके बाद वे कल्याण कुंज वृद्धाश्रम पहुंचे जहां उन्होंने आश्रम में रहने वाले बुजुर्गों को फल और अन्य आवश्यक सामग्री प्रदान कर उनका आशीर्वाद लिया।

जय श्री फाउंडेशन के एक जन्मदिन ऐसा कार्यक्रम में शामिल हुए डॉक्टर दास

किया आरओ भेंट

जिसके बाद जय श्री फाउंडेशन के साथ एक जन्मदिन ऐसा भी कार्यक्रम के तहत बिलासपुर रेलवे स्टेशन के आसपास रहने वाले बेसहारा और जरूरतमंदों के बीच भोजन का वितरण किया। यहां उनके द्वारा जरूरतमंदों के बीच छाते का भी वितरण किया गया। डॉक्टर धर्मेंद्र दास द्वारा जन सेवा के तहत अपने जन्मदिन पर पुलिस लाइन स्थित बैडमिंटन ग्राउंड में आरओ फिल्टर और वाटर कूलर भी प्रदान किया गया।

जयश्री फाउंडेशन की सेवा


इस अवसर पर जय श्री फाउंडेशन के राजा पाण्डेय, शेफाली मिश्रा, अभिषेक सिंह, संगम सोनी के अलावा डॉ कुमुद रंजन सिंह,
शशी नारायण मिश्रा, सतीश सिंह , जय शुक्ला , राम श्रीवास, लकी ठाकुर, राज किशोर श्रीवास, विनोद सिंह धनंजय झा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!