प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में राजनीति गरमाई,कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव सहित विजय केसरवानी पर कार्यवाही की मांग

बिलासपुर। लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर बिलासपुर के भदौरा पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार सहित अन्य कांग्रेसियों द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद राजनीति गरमा गई है इस मामले में पुलिस ने मस्तूरी निवासी अरविंद सोनी पर कार्यवाही करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

वही इस मामले को लेकर विधानसभा संयोजक बी पी सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय केसरवानी सहित अन्य नेताओं पर भी fir दर्ज करने की मांग की है और कहा है कि इन नेताओं की उपस्थिति में गाली गलौज हुई पर इन नेताओ ने गाली देने वाले व्यक्ति को मना नहीं किया बल्कि अट्टहास लगाकर हंसते रहे जो कि बहुत ही निंदनीय और भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला विषय था बता दें कि पूरे मामले को लेकर रविवार को मस्तूरी विधानसभा संयोजक बी पी सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मस्तूरी थाना पहुंचकर शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अरविंद सोनी को गिरफ्तार कर लिया वही आज सोमवार को बी पी सिंह ने मस्तुरी मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर सख्त और तत्काल कार्रवाई की मांग की है।
वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा से मुलाकात कर तत्काल fir दर्ज करने की मांग की है।

इस दौरान प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के सह कोषाध्यक्ष बी पी सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि विपक्षी गठबंधन की अंतरात्मा मर चुकी है।
प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां कर कांग्रेस ने निचले स्तर के व्यवहार का परिचय दिया है हम पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि जल्द प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी व आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करने वाले सभी लोगों और अट्टहास लगा कर भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो । वास्तव में ऐसी घृणित, अशिष्ट राजनीति करना कांग्रेस की विचारधारा है । लोग लोकसभा में कांग्रेस को सबक जरूर सिखाएंगे।

ज्ञापन देने विधानसभा संयोजक बी पी सिंह सहित मंडल अध्यक्ष राजेंद्र राठौर , विजय अंचल , महामंत्री अजय सिंह, शंभूदास मानिकपुरी,मंडल प्रभारी यदु राम साहू, कार्यसमिति सदस्य पंच मनोज सिंह,पूर्व सरपंच नरेंद्र वस्त्रकार एवम अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!