कुंदन पैलेस के सामने बुलेट सवार तीन हमलावरों ने युवक को मारा चाकू,रोड रेज के चलते हुई घटना

नवरात्रि के त्यौहार को लेकर पुलिस चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के दावे कर रही है। इधर इसी बीच लिंक रोड श्रीकांत वर्मा मार्ग, कुंदन पैलेस के सामने एक बार फिर चाकू बाजी की घटना हुई है। चकरभाठा निवासी योगेश पंचवानी को बुलेट सवार युवाओ ने चाकू मार दिया। योगेश पंजवानी का योगेश ट्रेडिंग कंपनी नाम से व्यापार विहार में कारोबार है। चाकू बाजी की घटना शाम करीब 8:30 बजे की है। योगेश पंजवानी को चाकू मार कर बुलेट सवार तीन युवक भाग खड़े हुए ।

इधर घायल को सिम्स में एडमिट किया गया है । योगेश के पीठ और पेट में गंभीर चोटे आई है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हमलावर कौन थे और इसकी वजह क्या है। एक दिन पहले ही काली ढाबा में भी दो गुटों के बीच इसी तरह मारपीट हुई थी और अब यह चाकू बाजी। एक तरफ पुलिस शहर में जगह-जगह आयोजित डांडिया गरबा की सुरक्षा में लगी हुई है और इधर अपराधी बेखौफ होकर शाम के वक्त भीड़भाड़ वाले इलाके में चाकू बाजी कर रहे हैं।

रोडरेज की वजह से हुई घटना

पुलिस का दावा है कि योगेश पंजवानी के साथ 2 बाइक में सवार 3 युवकों की टक्कर हो गई थी। रोड रेज के चलते दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर बाइक सवार युवको ने धारदार हथियार से योगेश पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने सिम्स में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि मोटरसाइकिल में सवार 3 युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद घटनास्थल पर उनकी एक बाइक मिली है, जिससे आरोपियों की पहचान होने की बात पुलिस कह रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!