पीएम जनमन शिविरों का आयोजन अब 2 अक्टूबर तक, शिवतराई में लगेगा शिविर


बिलासपुर, 19 सितम्बर 2024/पीएम जनमन न्याय महाअभियान के तहत पीव्हीटीजी बसाहटों में शासन की योजनाओं को हितग्राहियों को लाभ देने विशेष शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शासन के निर्देशानुसार जनमन शिविरों के सिलसले को आगे बढ़ाते हुए और जनजाति समूह को शासन की योजनाओं का शत-प्रतिशत लाभ दिलाने जनमन शिविर का आयोजन अब 2 अक्टूबर तक किया जा रहा है। इन शिविरों का सिलसिला 20 सितम्बर से शुरू हो रहा है। कलेक्टर श्री अवनीश शरण ने इन शिविरों में सभी संबंधित अधिकारियों को मौजूद रहकर पीव्हीटीजी को योजनाओं का शत प्रतिशत लाभ दिलाने के निर्देश दिए हैं।
पीएम जनमन शिविर का आयोजन कोटा विकासखण्ड में 20 सितम्बर को ग्राम शिवतराई, 21 सितम्बर को ग्राम करका, 23 सितम्बर को ग्राम बहेरामुड़, 24 सितम्बर ग्राम आमामुड़ा, 25 सितम्बर को ग्राम खोंगसरा, 26 सितम्बर को ग्राम टांटीधार, 27 सितम्बर को ग्राम कुरदर, 28 सितम्बर को ग्राम करवा, 30 को ग्राम चपोरा, 1 अक्टूबर को ग्राम उमरिया दादर, 2 अक्टूबर को ग्राम परसापानी में आयोजित किया जाएगा।
इसी प्रकार मस्तूरी विकासखण्ड में 21 सितम्बर को ग्राम जेवरा एवं 23 सितम्बर को ग्राम खैरवारपारा में पीएम जनमन शिविर का आयोजन किया जाएगा। तखतपुर विकासखण्ड में 24 सितम्बर को ग्राम बरगन एवं 25 सितम्बर को ग्राम राम्हेपुर में जनमन शिविर का आयोजन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!