सड़क दुर्घटना में घायल युवती की हो गई मौत, शराबी बोलेरो चालक ने रॉन्ग साइड से मारी थी टक्कर, पति की भी हो चुकी है मौत, एकमात्र बेटी हुई यतीम

बिलासपुर के वाहन चालकों में ट्रैफिक सेंस जीरो है, तो वही नशा कर वाहन चलाने के मामले आम है। ऐसे ही एक शराबी वाहन चालक की वजह से युवती की जान चली गई । 13 सितंबर को पुलिस लाइन के पास शराब के नशे में बोलेरो चला रहे ड्राइवर ने स्कूटी पर अपनी कार चढ़ा दी, जिससे दो युवतियां घायल हो गई थी। इलाज के दौरान इनमें से एक की मौत हो गई।

आरोपी


मूल रूप से जांजगीर-चांपा जिले के शिवरी नारायण थाना क्षेत्र के ग्राम भवतरा में रहने वाली प्रभाती दास विनोबा नगर में किराए के मकान में रहती थी। वह श्रीकांत वर्मा मार्ग स्थित एक प्राइवेट संस्था में काम करती थी। 4 महीने पहले ही प्रभाती बिलासपुर रहने आई थी। उसके मकान के पास ही रामवती यादव भी रहती थी। वह भी प्राइवेट जॉब करती है। काम के लिए दोनों साथ-साथ आते जाते थे। 13 तारीख की रात करीब 10:15 बजे दोनों एक्टिवा क्रमांक सीजी 11 बीडी 3051 से घर लौट रहे थे। पुलिस लाइन के पास महिला थाना के सामने बोलेरो क्रमांक सीजी 14 C 0851 के चाक ने रोंग साइड से आते हुए उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों सहेलियां बुरी तरह से घायल हो गई। प्रभाती दास के सर और पीठ में चोट आई थी। दोनों को सिम्स में भर्ती कराया गया था। बाद में दोनों को निजी अस्पताल ले जाया गया। इधर रविवार को प्रभाती दास की मौत हो गई। प्रभाती की 4 साल पहले खरसिया में शादी हुई थी। उसके पति की भी मौत हो चुकी है। उसकी 4 साल की एक बच्ची है, जिसकी देखभाल के लिए ही वह नौकरी कर रही थी। बिलासपुर में उसका भाई आशुतोष भी जॉब करता है


प्रभाती की मौत से उसकी बेटी पूरी तरह से यतीम हो गई । इधर इस घटना ने एक बार फिर से दर्शाया है कि किस तरह से शराबी और रॉन्ग साइड से वाहन चलाने वाले सड़क पर मौत बनकर घूम रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!