बिलासपुर रेलवे स्टेशन के बाहर ऑटो समेत कई वाहनों को टक्कर मारने वाली नौसिखिया कार ड्राइवर महिला के खिलाफ तोरवा थाने में एफआईआर दर्ज

रील बनाने की लत किसी से जो ना कराए कम है। एक महिला ने रील वीडियो बनाने के चक्कर में कार पर नियंत्रण खो दिया और कई वाहनों को टक्कर मार दी ।जिसमें तीन लोग घायल हो गए। अब महिला के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।


बिलासपुर रेलवे स्टेशन के सामने उस वक्त हंगामा मच गया जब एक कार अनियंत्रित होकर कई वाहनों को अपनी चपेट में लेने लगी। यह घटना बिलासपुर रेलवे स्टेशन के गेट नंबर 4 की पार्किंग के पास दोपहर को हुई। इस सिल्वर कलर की कार में एक महिला, बच्चा युवक और युवती सवार थे। बताते हैं कि गार्ड लॉबी के सामने कार का नियंत्रण बिगड़ गया और उसने सबसे पहले एक ऑटो को टक्कर मारी, फिर दूसरी को बचाने के चक्कर में कार बाइक पार्किंग के गेट से थोड़ा आगे खड़े बाइक और स्कूटी को टक्कर मारते हुए दीवार से जा टकराई । कार के सामने का हिस्सा आधे नाले में चला गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह कार एक महिला चला रही थी। ऐसा माना जा रहा है कि महिला कार चलाते हुए रील बनवा रही थी, क्योंकि कार में बैठा एक बच्चा मोबाइल से वीडियो बना रहा था। रील बनाने के चक्कर में महिला ने जिस ऑटो को टक्कर मारी उसके सामने का विंडस्क्रीन टूट कर ऑटो चालक को लग गई, जिससे उसके माथे गर्दन और छाती से खून बहने लगा ।ऑटो चालक का नाम आशीष फ्रांसिस बताया जा रहा है, तो वहीं ऑटो में चुचुहिया पारा के अरशद खान का परिवार बैठा था जो उसलापुर जा रहा था। ऑटो में सवार महिला के पैर में भी चोट लगी है। हादसे में अरशद खान भी चोटिल हुए हैं। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश में महिला कार चालक पार्किंग की दीवार से जा टकराई। इस दुर्घटना को अंजाम देने के बाद महिला लोगों से माफी मांगती दिखाई दी।

इस दुर्घटना के दूसरे दिन मंगलवार को ऑटो में सवार अरशद खान ने तोरवा थाने में नौसिखिया महिला कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ धारा 279 और 337 के तहत अपराध दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि अपना वीडियो बनाने के चक्कर में महिला कार पर नियंत्रण खो बैठी थी और रेलवे की विद्युत पोल को टक्कर मारा, फिर ऑटो और 4 दो पहिया वाहनों को भी चपेट में ले लिया। सीजी 10 AC 8548 वाहन क्रमांक वाले इस कार में लर्निंग के साथ छत्तीसगढ़ गवर्नमेंट भी लिखा हुआ है, जिससे जाहिर है कि गाड़ी का स्वामी सरकारी कर्मचारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तो वहीं अब कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
लोगों ने बताया कि महिला कार चालक नौसिखिया लग रही थी और वीडियो बनाने के चक्कर में उसका ध्यान भटक गया, जिस कारण से पूरी घटना घटित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!