नाबालिक किशोरी का अपहरण कर उसका बलात्कार करने वाले आरोपी को सिविल लाइन पुलिस ने पकड़ा, मस्तूरी पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ आरोपी को धरा

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी पढ़ाई लिखाई नहीं करती थी, जिस कारण से उसकी मां के साथ उसका झगड़ा हुआ। नाराज होकर वह गुरुवार रात को अकेली ही घर से निकल गई । जब वह राजीव गांधी चौक के पास खड़ी थी तो उसकी मुलाकात उसके परिचित तिफरा निवासी आदित्य ठाकुर उर्फ आदि से हुई । घर में झगड़ा होने की बात जानने के बाद आदित्य उसे अपनी बाइक पर बिठाकर छठ घाट ले गया उसके साथ उसके दो साथी और थे । इस दौरान आदित्य ने लोगों ने मौका पाकर 14 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। जब पुलिस ने आदित्य पर दबाव बनाया तो वह किशोरी को उसकी नानी के घर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बलात्कार और अपहरण के आरोप में आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं उसके दोनों साथियों की भी तलाश की जा रही है।

निजात अभियान को 1 साल पूरा हो रहा है। इस अभियान में बिलासपुर पुलिस की कामयाबी को देखते हुए उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने भी बिलासपुर पुलिस की सराहना की है। 1 साल पूरा होने पर आज जलसे का आयोजन किया जा रहा है। इसी अभियान के तहत मस्तूरी पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ा है। मोटरसाइकिल में अवैध रूप से शराब लेकर जा रहे बिनैका मल्हार निवासी मंगलू टंडन को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके पास से 66 पौवा देसी प्लेन शराब पकड़ा है। जप्त शराब की कीमत 5280 है। पुलिस ने आरोपी के मोटरसाइकिल को भी जप्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!