राहुल गांधी की न्याय यात्रा फरवरी के दूसरे सप्ताह में ,कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ पूर्व विधायक शैलेश पांडे की चर्चा, राहुल गांधी की यात्रा को सफल बनाने पूर्व विधायक पांडे को बड़ी जिम्मेदारी

बिलासपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर आज कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने राजधानी में कांग्रेस जनों की बैठक लेकर राहुल गांधी की पदयात्रा को सफल बनाने के लिए रायशुमारी की है। राहुल गांधी फरवरी के दूसरे सप्ताह में रायगढ़ सरगुजा क्षेत्र में पांच जिलों में उनकी न्याय यात्रा पहुंचेगी । रायगढ़ जांजगीर चापा समेत पांच जिलों में उनकी सभाएं और लोगों से मुलाकात भी करेंगे। सांसद राहुल गांधी पदयात्रा के दौरान कांग्रेस जनों से मुलाकात करेंगे विभिन्न संगठनों से मिलेंगे संगठन पदाधिकारी तथा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से सीधी बातचीत करेंगे। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने सभी जिला अध्यक्षों को निर्देशित किया है कि सभी जिलों से कांग्रेस के संगठन पदाधिकारी व कार्यकर्ता काफी संख्या में राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होंगे तथा कांग्रेस की पदयात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं की लगातार बैठक ले। आज की बैठक में प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डा चरण दास महत,पूर्व सीएम भूपेश बघेल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम पूर्व मंत्री शिव डहरिया ,उमेश पटेल रविंद्र चौबे, ताम्रध्राज साहू के अलावा बिलासपुर जिले के पूर्व विधायक शैलेश पांडे जिला कांग्रेस कमेटी के तथा प्रदेश भर के संगठन पदाधिकारी मौजूद थे।

बिलासपुर जिले से संगठन पदाधिकारी एवं विधायक भी बैठक में शामिल हुए । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय यात्रा के लिए पूर्व विधायक शैलेश पांडे को जांजगीर जिले का प्रभारी बनाया गया है। फरवरी के दूसरे सप्ताह में जांजगीर जिले में भी राहुल गांधी की पदयात्रा होगी तथा आम सभा भी होगी। इसके लिए प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट तथा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने पूर्व विधायक शैलेश पांडे समेत सभी प्रभारी को निर्देशित किया है कि सभी अपने-अपने जिले में राहुल गांधी की न्याय यात्रा को सफल बनाएं तथा अधिक से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता तथा आम जन आम जनों से राहुल गांधी मुलाकात कर सकें। बिलासपुर जिले से भी अधिक से अधिक कार्यकर्ता राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होंगे। पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों को लेकर राहुल गांधी पूरे देश में पदयात्रा कर रहे हैं। ताकि इस देश में रहने वाले आम नागरिकों को न्याय मिल सके । राहुल गांधी की न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ में रायगढ़ जांजगीर-चांपा क्षेत्र के 5 जिलों में पहुंचेगी। जिसमें वे आम जनों से कांग्रेस जनों के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे तथा देश में बढ़ती महंगाई तथा देश में भाजपा के द्वारा फैलाई जा रहे जाति भेदभाव को लेकर केंद्र सरकार की जन विरोधी फैसलों को लेकर चर्चा करेंगे। शैलेश पांडे ने कहा है कि आज की बैठक में प्रदेश प्रभारी ने यह भी कहा है कि विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा ने जो वादा किया था वह आज तक पूरा नहीं किया । सामने लोकसभा चुनाव हैं और प्रदेश की जनता अब ठगा हुआ महसूस कर रही है। भाजपा लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है । भाजपा अपने मनसुबे पर सफल नहीं होगी और केंद्र में इंडिया गठबंधन की ही सरकार बनेगी। देश की जनता भाजपा के झूठ को जान गई है अब भाजपा के बहकावे में देश व प्रदेश की जनता नहीं आएगी और राहुल गांधी की न्याय यात्रा को पूरे देश में समर्थन मिल रहा है। और सभी कांग्रेस जन मिलकर राहुल गांधी की पदयात्रा तथा सभा को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी में जुट गए हैं। यहां भी राहुल गांधी की सभा पूरी तरह सफल होगी और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में नई ऊर्जा का संचार होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!