भाजपा को जिताने संकल्पित होकर करना है प्रयास- शिवरतन शर्मा , विधायक भाटापारा

भूपेश सरकार ने छ ग में लोकतंत्र और लोकशाही को बदनाम करने का किया काम- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल

भाटापारा-विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भारतीय जनता पार्टी का घोषणा पत्र तैयार करने हेतु जनता जनार्दन के विभिन्न वर्गों से रायशुमारी करने घोषणा पत्र समिति के प्रदेश सहसंयोजक श्री अमर अग्रवाल एवं श्री शिवरतन शर्मा विधायक भाटापारा ने संयुक्त अभियान के अंतर्गत भाटापारा एवं बलोदा बाजार विधानसभा क्षेत्र में जनता के मन की बात जानने की कोशिश की।

सर्वप्रथम गजानंद शासकीय महाविद्यालय भाटापारा में युवाओं को शतमतदान के लिए प्रेरित करते हुए लोकतंत्र में सही सरकार चुनने के लिए अपील की। तत्पश्चात में सुरखी रोड स्थित थोक सब्जी मंडी स्थल में पहुंचकर व्यापारियों से चर्चा की।वे प्रदेश की सबसे बड़ी धान भाटापारा धान मंडी परिसर में किसान भाई और व्यापारियों से मुलाकात की, मंत्री स्माइल वार्ड में पेंशनर समाज की बैठक में पहुंचकर पेंशनरों की समस्या को जाना, जनपद पंचायत प्रांगण में अनियमित एवं संविदा कर्मियों शिक्षक संघ एवं विभिन्न कर्मचारी कर्मचारी संघ के सदस्यों घोषणा पत्र के विषय में सुझाव मांगे।

भाटापारा में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सहसंयोजक श्री अमर अग्रवाल ने कहा मुख्यमंत्री ने केवल भ्रम फैलाने और और झूठे वादे करने का काम किया है।जनता तो दूर मंत्रिमंडल के सदस्यों को भी उन पर विश्वास नहीं रहा है।वे छत्तीसगढ़ को भारत से अलग निजी कंपनी की तर्ज दुरुपयोग कर रहे है। छत्तीसगढ़ की अमूल्य खजाने को गांधी परिवार का एटीएम बना दिया है।उन्हें भारत सरकार के कानून पर विश्वास नहीं है, इनके नेता भारत की विदेश में बदनामी करते हैं जबकि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत दुनिया के पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था हो गया है।युद्ध, महामारी वैश्विक महंगाई के दौर में भी भारत ने भारतीयों की जरूरत को पूरा किया बल्कि पड़ोसी देशों की भूख और दवा का इंतजाम किया। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना दुनिया का सबसे बड़ा निशुल्क खाद्य कार्यक्रम है, भूपेश बघेल उसमें कांटा मारने में लग गए। पीडीएस के लिए खाद्यान्न की कमी को पूरा करने के लिए एफसीआई की बजाय नान में धान जमा लेवी का आदेश हुआ, लोगों की थाली में डाका डालने वाले जेल में बंद आईएएस अफसर सौ से तीन सौ रु क्विंटल सिर्फ कमीशन खा रहे थे, करोड़ो का घोटाला किया आज अंदर है। छ ग सरकार को तय करना पड़ेगा कि वे भ्रष्टाचार के समर्थन में है कि जन कल्याण के समर्थन में है। छत्तीसगढ़ में भूपेश केवल लोकतंत्र और लोकशाही को बदनाम करने का काम किया। बलौदा बाजार और भाटापारा की जनता उनके झूठ फरेब को जानती थी इसलिए 2018 में विधायक नहीं दिया। अब वो बहरूपिया बनकर आपको बरगलाने आये है, मगर चारों सीटे भारतीय जनता के पार्टी को जिताने का अंत: संकल्प जिले की जनता ले रखा है, संगठन के कार्यकर्ता बंधुओ से अनुरोध है कि वे बहरूपियो की पोल खोलने का काम जारी रखें।हमारी सरकार ने जनता के मनोनुकूल बलौदा बाजार- भाटापारा को जिला बनाया था. भाटापारा में नगरीय सुविधाओं के विस्तार के लिए नगर निगम बनाया जाएगा, स्वास्थ सुविधाओं के लिए मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल बनाया जाएगा।बेमेतरा मुंगेली और बलौदा बाजार मुख्यालय जो रेल लाइन से नहीं जुड़े उनके नागरिको को भाटापारा से त्वरित एवम बेहतर रेल सुविधा प्राप्त हो सके इसके लिए भाटापारा के रेलवे स्टेशन का कायाकल्प करके यात्री सुविधाओं का विस्तार हेतु रेल मंत्री महोदय को अवगत कराएंगे। सुझाव पत्र समिति ने कोर्ट परिसर में वकीलों से भी सलाह ली। भाटापारा विधायक श्री शिव रतन शर्मा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी की विजय के लिए प्रतिबद्ध प्रयास करने की आवश्यकता बताई।
बलौदा बाजार प्रवास के विभिन्न समुदायों, पुजारी संगठन डॉक्टर्स, पेंशनर्स वकील एवं न्यायिक कर्मचारी संघ,फुटकर व्यापारी, फल एवं सब्जी वालो से घोषणा पत्र समिति टीम ने मुलाकात कर सुझाव लिए। इस मौके परधनंजय साहू आलोक अग्रवाल नीलम सोनी, कोड्स कश्यप, टैसु लाल धुरंधर, विजय केसरवानी, डोमन वर्मा, संकेत शुक्ला, दिनेश साहू, योगेश वर्मा पुरुषोत्तम साहू चितावर जायसवाल शामिल रहे। भाटापारा के कार्यक्रम में राकेश तिवारी, भुजबल महाबल,सुनील यदु,आशीष जायसवाल,मीरा साहू, सुरेश यदु, सूरज शर्मा , मनिंदर सिंह गुम्बर, अभिषेक मिश्रा लाला साहू, मेहुल वर्मा, गोविंद पटेल, राजेश तिवारी, दीपक वर्मा,दुर्गेश शर्मा एवम बलौदा बाजार में आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पदाधिकारी एवम अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!