अटल बिहारी वाजपेई विश्वविद्यालय की क्रिकेट टीम ने क्वार्टर फाइनल में विनोबा भावे विश्वविद्यालय को हराकर किया क्वालीफाई

आलोक


अटल बिहारी वाजपेई विश्वविद्यालय का क्वार्टर फाइनल मैच विनोबा भावे विश्वविद्यालय की टीम से हुआ निर्धारित 25 ओवरों के खेल में विनोबा भावे की टीम ने 193 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया बिलासपुर की ओर से इम्तियाज ने 4 विकेट मेहताब खान ने 1 विकेट आशीष सिंह 1 विकेट जबकि चार खिलाड़ी रन आउट हुए इस विशाल रन का पीछा करते हुए अटल बिहारी वाजपेई विश्वविद्यालय के बल्लेबाज सनी पांडे ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 100 रनों की नाबाद पारी खेली। उनका बखूबी साथ निभाते हुए यशवंत साहू ने 80 रन बनाए इस तरह अटल बिहारी वाजपेई विश्वविद्यालय की टीम 22 ओवरों में ही 1 विकेट के नुकसान पर इस मैच को जीत लिया है और सेमीफाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया है।


गुरु घासी दास वि वि (पूर्व कि राज्य बिलासपुर वि वि) और अटल बिहारी वाजपेयी वि वि इतिहास में सर्व प्रथम क्रिकेट टीम ऑल इंडिया क्वालीफाई किया हैं ।

आचार्य अरुण दिवाकर नाथ बाजपेयी मान कुलपति ने सभी क्रिकेट खिलाड़ियों को शुभकामनाएँ दी तथा आगे भी अखिल भारतीय क्रिकेट में भी बेहतरीन प्रदर्शन करने का भरोसा है। कुलसचिव शैलेन्द्र दूबे ने कहा कि ये विश्वविद्यालय के गौरव का विषय है। संचालक सारीरिक शिक्षा व खेल ने कहा कि ये सत्र खेल के लिए उल्लेखनीय है जहां हम एथलेटिक में भी खेलों इंडिया, कबड्डी में भी और अखिल भारतीय स्तर पर सतरंज महिला व पुरुष टीम आया साथ ही कबड्डी महिला भी खेल चुकी है अब क्रिकेट पुरुष भी आ गयी हैं, इससे सभी खेल प्रेमी उत्साहित हैं। इसी वर्ष हमने अखिल भारतीय कराटे महिला पुरुष का भी सफलता पूर्वक आयोजन किए हैं। सभी खिलाड़ी का स्वागत और अभिनंदन हैं तथा नियमानुसार मान कुलपति महोदय जी द्वारा नगद पुरस्कार से भी सम्मानित किया जायेग


क्रीड़ा अधिकारी डॉ अजय सिंह, श्री सतीश गोयल व आलोक शर्मा जी ने भी धूम धाम से उनका स्वागत और अभिनन्दन करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!