पूर्व राज्य सभा सांसद और साहित्यकार श्रीकांत वर्मा की पत्नी वीणा वर्मा के निधर पर मुख्यमंत्री और कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

/मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने राज्यसभा के पूर्व सांसद श्रीमती वीणा वर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। श्रीमती वर्मा का कल नई दिल्ली के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। बिलासपुर सहित छत्तीसगढ़ के विकास में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। वे प्रसिद्ध कवि स्वर्गीय श्रीकांत वर्मा की पत्नी थीं। मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवार जनों के प्रति हार्दिक संवेदना प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।


पूर्व राज्यसभा सांसद वीणा वर्मा के निधन पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने गहरी संवेदना व्यक्त की है, उनके अलावा ज़िला कांग्रेस कमेटी ने पूर्व सांसद श्रीमती वीणा वर्मा के असमायिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी । शहर अध्यक्ष विजय पांडेय ,ज़िला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा कि श्रीमती वीणा वर्मा सहज ,सरल और मिलनसार थी ,उन्होंने राज्य सभा सांसद के रूप में अपने पति श्रीकांत वर्मा जी के कदमो में चलकर बिलासपुर के विकास को गति प्रदान की। बिलासपुर को कस्बाई परिवेश से निकाल कर महानगर स्वरूप देने में उनकी महती भूमिका रही है ,क्योकि बिलासपुर के विकास और विस्तार के लिए उन्होंने अपने मद की अधिकांश राशि को दी ,
श्रीमती वर्मा दिल्ली में निवासरत रहते भी बिलासपुर से जुड़ी रहीं ,प्रति वर्ष श्रीकांत वर्मा जी की जयंती-पुण्यतिथि पर कांग्रेसजनों से ऑनलाइन चर्चा कर बिलासपुर के कुशल क्षेम पूछती थी ।
उनका असमय निधन कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति है ,इस शून्यता को नही भरा जा सकता , ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करे।
विजय पांडेय,विजय केशरवानी, अर्जुन तिवारी,नरेंद्र बोलर, राकेश शर्मा,राजेश पांडेय, ऋषि पांडेय,सीमा घृटेश, पिंकी बतरा,जावेद मेमन,अरविंद शुक्ला,विनोद साहू, मोती ठारवानी,शिवा मिश्रा ,गंगाराम लास्कर,कृष्ण कुमार यादव,अनिल पांडेय, दिनेश सूर्यवंशी,मनोज सिंह,राजेश ताम्रकार, कमलगुप्ता, बबलू मगर,आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!