चौथी एशियाई खो खो चैंपियनशिप में भारतीय रेलवे के पुरुष खो- खो टीम ने स्वर्ण पदक जीता, विजेता भारतीय रेलवे की पुरुष खो खो टीम में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर के 2 पुरुष खिलाड़ी भी शामिल

बिलासपुर – 27 मार्च, 2023चौथी एशियाई खो खो चैंपियनशिप का आयोजन गुवाहाटी, असम में दिनांक 20 से 24 मार्च’ 2023 तक किया गया था । इस प्रतियोगिता में भारतीय रेलवे की पुरुष खो खो टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया । भारतीय रेलवे की विजेता टीम में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की 02 महिला खिलाड़ियों ने भाग लिया एवम स्वर्ण पदक जीतने में अहम भूमिका निभाई ।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की इन पुरुष खो खो खिलाडियों में अक्षय गनकुले, टेक्नीशियन, परिचालन विभाग, बिलासपुर एवं अरुण गुनके, टेक्नशयिन 3 विद्युत विभाग, बिलासपुर शामिल हैं ।

भारतीय रेलवे के साथ ही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा हमेशा से खेल एवं खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दिया जाता रहा है । इसी का परिणाम है कि आज इन दोनों खिलाड़ियों ने देश के साथ ही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे का भी नाम रौशन किया है । इसके साथ ही साथ दक्षिण पूर्व रेलवे की अन्य खिलाड़ियों ने भी विभिन्न राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अपनी छाप छोड़ी है ।

भारतीय रेलवे की पुरुष खो खो टीम एवं उसमें शामिल दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन एवं उपलब्धि पर महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे एवं अधिकारियों द्वारा बधाई दी गई है तथा भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!