स्मार्ट सिटी के निर्माणाधीन प्रोजेक्ट का एमडी ने किया निरीक्षण,15 जनवरी तक इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल भवन हैंडओवर करने के निर्देश,

तारबाहर में बन रहा इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर,15 जनवरी तक डेडलाइन

पिंक स्टेडियम और भारतीय नगर तालाब संवर्धन के कार्य में लाएं तेजी

बिलासपुर- बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के एमडी श्री कुणाल दुदावत ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत चल रहें विभिन्न कार्यों का निरीक्षण कर जायजा लिया। इस दौरान स्मार्ट सिटी की बहुप्रतीक्षित आईटीएमएस योजना के तहत तारबाहर थाना परिसर में बनाएं जा रहे इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के शेष कार्यों को 15 जनवरी तक पूरा कर सौंपने के निर्देश अधिकारी एवं ठेकेदार को दिए। निर्माणाधीन भवन में पहुंचे एमडी श्री दुदावत ने भवन में लगने वाले ग्लास के काम को दिसंबर तक पूरा करने के निर्देश दिए।

इसके अलावा एमडी श्री कुणाल दुदावत ने बिलासा देवी कन्या महाविद्यालय परिसर में महिलाओं के लिए बनाए जा रहे पिंक स्टेडियम का भी जायजा लिया। इस दौरान ठेकेदार को सिविल कार्य के साथ मैदान को गुणवत्तापूर्ण तैयार करने के निर्देश दिए ताकि खिलाड़ियों को एक उच्च स्तरीय मैदान और सुविधा मिलें। कार्य में तेजी लाने और समय सीमा के भीतर पूरे काम को पूरा करने का अल्टीमेटम अधिकारियों और ठेकेदार को दिया गया है।

निरीक्षण के दौरान एमडी श्री दुदावत भारतीय नगर तालाब भी पहुंचे जहां स्मार्ट सिटी द्वारा तालाब के सौंदर्यीकरण और संवर्धन का कार्य किया जा रहा है। तालाब में किए जा रहे रिटेनिंग वाॅल का लगभग 75 प्रतिशत पूरा हो गया है,रिटेनिंग वाॅल के बचे काम को जल्द पूरा कर बाउंड्रीवाल और नाली का काम शुरू करने के निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!