अग्रसेन चौक के पास तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर, जिसके बाद दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, दोनों ही पक्षों ने की है थाने में रिपोर्ट

आकाश मिश्रा

बुधवार रात को अग्रसेन चौक के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को ठोकर मार दी, जिसके बाद स्कूटी सवार युवक और उसके साथियों ने नशे में धुत्त कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। मगरपारा मरार गली बिलासपुर में रहने वाला शिवा पटेल पेशे से ड्राइवर है, जो बुधवार रात करीब 11:00 बजे अपने एक्टिव एक्टिवा क्रमांक सीजी 10 EP 8520 से अपने दोस्त जतिन साव के साथ पुराना बस स्टैंड स्थित बल्ले बल्ले रेस्टोरेंट खाना खाने जा रहा था ।

वह अग्रसेन चौक के पास पहुंचा ही था कि उसी समय एक तेज रफ्तार कार क्रमांक सीजी 10 BT 6777 के चालक चांटापारा तिलक नगर निवासी पेशे से कैटरर योगेश कुमार साहू ने तेज और लापरवाही पूर्वक कार चलते हुए उसे टक्कर मार दी, जिससे एक्टिवा तो क्षतिग्रस्त हुई ही एक्टिवा चालक भी बाल बाल बचा। झड़प के दौरान पता चला कि कार चालक योगेश कुमार साहू शराब पिए हुए हैं, उसके साथ एक युवती भी कार में सवार थी, योगेश के अनुसार वह अपने घर लौट रहा था। जिसके बाद एक्टिवा चालक शिवा पटेल और उसके साथियों ने योगेश साहू की जमकर पिटाई की और उसे कीचड़ में घसीट घसीट कर पीटा। इसके बाद शिवा पटेल ने योगेश साहू के खिलाफ सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कर दी।
इधर दुर्घटना को अंजाम देने और फिर पीटे जाने के बाद योगेश साहू भी सिविल लाइन थाने पहुंच गया और उसने शिवा पटेल, सूर्य देव पटेल उर्फ सूरज, जतिन साहू और सरस पटेल के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों ही पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!