अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर झारखंड का युवक मल्हार की युवती का करता रहा दैहिक शोषण, इधर तेलीपारा में ट्यूशन टीचर के साथ लूटपाट करने वाला फरार आरोपी पकड़ाया

मल्हार में रहने वाली युवती सिलाई मशीन का काम करती थी। वह जहां काम करती थी पास में ही रहने वाले राहुल नामक युवक से उसकी मंदिर में जान पहचान हुई । जल्द ही यह जान पहचान प्रेम संबंध में तब्दील हो गई। युवती के अनुसार इसी दौरान पलामू झारखंड में रहने वाला राहुल गुप्ता ने निजी पलों के दौरान युवती की कुछ अश्लील एवं निजी फोटो और वीडियो अपने पास रख ली, जिसके सहारे ब्लैकमेल कर वह युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती को यह डर दिखाता था कि अगर वह उसकी बात नहीं मानी तो उसके फोटो वीडियो उसके परिजनों को भेज देगा। डर के मारे युवती उसके सामने हर बार समर्पण करती चली गई। जब पानी सर से ऊपर हो गया, तो 3 जून को युवती ने इसकी शिकायत मस्तूरी थाने में कर दी, जिसके बाद से पुलिस राहुल गुप्ता की तलाश कर रही थी, लेकिन राहुल गुप्ता भागा भागा फिर रहा था। इसी दौरान पुलिस को जानकारी हुई कि राहुल गुप्ता गोवा में है । पुलिस की एक टीम गोवा में पहुंची और वहां से उसे गिरफ्तार कर मस्तूरी लेकर आई।

इधर सिटी कोतवाली बिलासपुर पुलिस ने ट्यूशन टीचर से लूटपाट करने वाले फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 22 नवंबर 2023 को गली नंबर 3 तेलीपारा में रहने वाली अलका गुप्ता, कश्यप कॉलोनी में ट्यूशन पढ़ाने गई थी। जब वह पैदल ही अपने घर लौट रही थी तो एक्टिवा में सवा तीन लोग पहुंचे और उनके कंधे में मौजूद पर्स को छीन कर भाग गए । पर्स में ओप्पो कंपनी का मोबाइल, चश्मा और ₹9000 थे। साथ ही डायरी और अलमारी की चाबी भी थी। इस मामले में पुलिस पहले ही विशु श्रीवास को गिरफ्तार कर चुकी है जिसने बताया था कि उसने यह लूटपाट अपने साथी ओम गरुड़ उर्फ ओम ओड़िआ के साथ मिलकर किया था जो विनोबा नगर में रहता है। इस घटना में उसका साथ विशाल मेश्राम ने भी दिया था। इसी बीच मौका पाकर हम गरुड़ विशाखापट्टनम चला गया। पुलिस को सूचना मिली कि इन दोनों ओम गरुड़ बिलासपुर आया हुआ है और वापस विशाखापट्टनम जाने की तैयारी कर रहा है , जिसके बाद तेलीपारा मेन रोड में घेराबंदी कर ओम गरुड़ को पकड़ा गया। उसने बिशु श्रीवास और फरार विशाल मेश्राम के साथ मिलकर लूट की बात स्वीकार की है। पता चला की लूट की रकम से उसने एक स्मार्ट वॉच और एक गले के चांदी का चैन खरीदा था। शेष रकम उसने खर्च कर डाली थी। लूट से हासिल सफेद रंग का चश्मा और पर्स उसके घर से बरामद हुआ। पुलिस को अब भी विशाल मेश्राम की तलाश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!