अपहरण और लूटपाट का एक और फरार आरोपी हुआ गिरफ्तार , पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में आरोपी ने किया था पेट्रोल पंप संचालक का अपहरण

पेट्रोल पंप संचालक के अपहरण और मारपीट के मामले में कोतवाली पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जगमल चौक के पास रहने वाली 32 वर्षीय दुर्गा यादव ने अपने ही पति भोला उर्फ शेखर यादव पर अपने कथित प्रेमी के अपहरण का आरोप लगाया था। भोला यादव बिल्हा मोड़ के पास स्थित जीतू अग्रवाल के पंप पर काम करता था। भोला यादव को शक था कि उसकी पत्नी दुर्गा यादव का उसके मालिक जीतू अग्रवाल के साथ अवैध संबंध है। यह सभी वृंदावन घूमने गए थे। रास्ते में भोला यादव ने जीतू अग्रवाल और दुर्गा के बीच ऐसा कुछ देख लिया जिसके बाद कटनी के पास उसने विवाद करना शुरू कर दिया। भोला यादव ने जीतू अग्रवाल के साथ अवैध संबंध के आरोप में दुर्गा की पिटाई कर दी तो नाराज जीतू अग्रवाल उसे वही कार से उतार कर दुर्गा और बच्चों को लेकर बिलासपुर आ गया ।

इधर बिलासपुर लौटने पर भोला यादव ने अपनी पत्नी दुर्गा यादव पर दुश्चरित्र होने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी, जिससे नाराज होकर जीतू अग्रवाल ने दुर्गा और उसके बच्चों को चकरभाठा के एक होटल में रुकवा दिया। इधर इस पूरे घटनाक्रम से बेहद नाराज भोला यादव ने योजनाबद्ध तरीके से बातचीत करने के नाम पर जीतू अग्रवाल को अपने घर बुलाया और फिर आपने कुछ साथियों के साथ मिलकर जीतू अग्रवाल और उसके ड्राइवर त्रिलोचन की जमकर पिटाई कर दी। भोला यादव, जीतू अग्रवाल और उसके ड्राइवर को उसी की कार में लेकर सेंदरी की ओर गया। रास्ते में कार खराब हो जाने पर भोला यादव और उसके साथी जीतू अग्रवाल का एक लाख रुपये कीमती मोबाइल और उसके साथी का एक सामान्य मोबाइल छीन कर भाग गए। बाद में पुलिस ने जीतू अग्रवाल को घायल अवस्था में बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने भोला यादव, रोहन श्रीवास और अजीत विश्वास को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था । मामले में लल्ला यादव फरार था, जिसकी पुलिस सर गर्मी से तलाश कर रही थी। पुलिस ने अर्जुन उर्फ लल्ला यादव को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को नया बस स्टैंड से पकड़ा गया। उसके पास से लूट का ₹5000 बरामद हुआ है। पहले पकड़े गए आरोपियों के पास से s23 अल्ट्रा सैमसंग मोबाइल बरामद हुआ था जिन्होंने बताया कि उन्होंने दूसरा मोबाइल तोरवा क्षेत्र के नाले में फेंक दिया था जो नहीं मिल पाया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल कार को सेंदरी से जप्त किया था। इस मामले में अपहरण की धारा के अलावा धारा 394 भी जोड़ी गई है। इस प्रकरण में पहले तीन आरोपी पकड़े गए थे और लल्ला यादव के पकड़े जाने के साथ चारों आरोपी पकड़ लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!