वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान खाने-पीने को लेकर हुए विवाद में रिश्ते के भाई ने चाकू से किया जानलेवा हमला, तो वहीं मल्हार पुलिस ने भारी मात्रा में पकड़ा अवैध शराब

घायल
आरोपी

वैवाहिक कार्यक्रम में भोजन के विवाद में रिश्तेदार एक दूसरे से भिड़ गए । बात इस हद तक गुजर गई कि चाकू से हमला कर दिया गया। मल्हार थाना क्षेत्र के ग्राम बूढ़ीखार में विवाह कार्यक्रम था। शनिवार को विवाह कार्यक्रम के दौरान खाने-पीने नहीं देने की बात पर लव कुमार मिरी को उसके ही चचेरे भाई विजय मिरी ने सब्जी काटने के चाकू से गले पर वार किया, जिससे वह खून से लथपथ होकर बेहोश हो गया। वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान चाकू बाजी की घटना से हड़कंप मच गया। घायल लव कुमार मिरी को इलाज के लिए पावर हाउस चौक स्थित एक निजी अस्पताल लाया गया। इधर सूचना पाकर पुलिस ने घायल का बयान लिया और फिर गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस ने जप्त कर लिया है।

इधर आगामी चुनाव को देखते हुए रविवार शाम से शासकीय शराब दुकान पर ताला लगा दिया गया है ।शराब की बिक्री बंद होने और ड्राई डे होने के चलते अब अवैध रूप से शराब की बिक्री बढ़ेगी, जिसे लेकर मल्हार पुलिस लगातार चौकन्नी है। इसी कड़ी में पुलिस के हाथ 42 पाव देसी प्लेन शराब लगी। कुल 7.50 लीटर से अधिक शराब की कीमत 3780 रुपए है । पुलिस ने इस मामले में मल्हार निवासी मिठाई लाल निषाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मल्हार मेला चौक में मिठाई लाल निषाद नाम का व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है , जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ यह कार्यवाही की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!