महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर रेलवे क्षेत्र में विशाल जगराता, देश के प्रसिद्ध भजन गायक देंगे प्रस्तुति, महाशिवरात्रि पर विशाल भंडारा भी

मार्च महीने के प्रथम दिन महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जाएगा। बिलासपुर में भी इसकी तैयारी भव्य स्तर पर की जा रही है। सभी मंदिरों के साथ जगह-जगह भंडारे की भी तैयारी की गई है। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी रेलवे क्षेत्र में महाकाल सेना द्वारा भव्य स्तर पर महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जाएगा। महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर यहां विशाल जगराता का आयोजन किया जा रहा है। सोमवार को महाकाल सेना रेल्वे परिक्षेत्र द्वारा आयोजित महाशिवरात्रि के पूर्व भजन संध्या की तैय्यारी पूरी कर ली गयी है। आयोजन समिति के मुख्य संरक्षक तामेश कश्यप ने बताया यह समिति का यह शानदार पाँचवा वर्ष है।

इससे पूर्व क्रमशः गरिमा स्वर्णा दिवाकर,दुकालु यादव,लक्ष्मी दुबे,शहनाज़ अख़्तर अपनी प्रस्तुति दे चुके है। इस वर्ष किशन भगत, मेरे भारत का बच्चा बच्चा जय श्री राम बोलेगा फ़ेम गायिका पूजा गोल्हानी व नंदू ताम्रकार रेल्वे परिक्षेत्र स्तिथ महाकाल सेना मैदान (उर्दू स्कूल ग्राउंड) में संध्या ७ बजे से अपनी प्रस्तुति देंगे । भजन संध्या की अगली सुबह महाशिवरात्रि के दिन यहीं अटूट भंडारा का भी आयोजन है जिसकी भी तैयारी पूरी कर ली गयी है ।इस महोत्सव के लिए किसी भी प्रकार की पास की व्यवस्था नहीं है , यहां प्रवेश पूरी तरह निशुल्क है । साथ ही आगन्तुक अतिथियों से कोविड निर्देशो का पालन करने का निवेदन भी तामेश कश्यप ने किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!