राहुल गांधी के दौरे पर भाजपा के विधायक धरम लाल कौशिक का करारा प्रहार, कहा- जिस संविधान को लेकर राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आए,  बताएं कांग्रेस ने आपातकाल लगाकर उसका कत्ल  क्यों किया? देश में चुनी हुई सरकारों को लगातार बर्खास्त कर संविधान की आत्मा पर प्रहार करने वाले अब संविधान लेकर घूमने का नाटक का कर रहे है

छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी के दौरे पर अपना बयान देते हुए भाजपा के विधायक धरम लाल कौशिक ने कहा कि जिस कांग्रेस ने देश में आपातकाल लगाकर संविधान का कत्ल किया हो, चुनी हुई सरकारों को लगातार बर्खास्त किया हो ,वह संविधान को हाथ में लेकर घूमने का नाटक कर रहे हैं। राहुल गांधी अब एक ऐसे शख्स हो चुके हैं जो कुछ भी वास्तविक नहीं करते, केवल नाटक करते हैं वह मंदिर जाते हैं तो वह नाटक होता है, संविधान को हाथ में लेते हैं तो वह नाटक होता है ,राहुल गांधी ने देश के लोगों की भावनाओं से खेलने का काम लगातार किया है।

श्री कौशिक ने कहा कि आज राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ आकर यह बताना चाहिए था कि आखिर केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के वीडियो को एडिट करने और लोगों को भ्रमित करने की कायरता पूर्ण हरकत कांग्रेस ने क्यों की? राहुल गांधी को यह बताना चाहिए था कि उनका घोषणा पत्र तुष्टीकरण पत्र क्यों है? क्यों उसमें आदिवासी, समाज पिछड़ा वर्ग के लोगों के हक छीनने की बात लिखी है?

श्री कौशिक ने कहा कि राहुल गांधी के बिलासपुर दौरे से छत्तीसगढ़ की सातों सीटों पर भाजपा को फायदा मिलेगा, क्योंकि राहुल गांधी की छवि एक पार्ट टाइम पॉलिटिशियन की है और देश के लोग उनकी तुष्टिकरण की नीति से घृणा करते हैं, झूठ-मूठ में जनेऊ पहनना ,संविधान को हाथ में उठाने का नाटक करना और बार-बार सनातन धर्म को अपमानित करने वाले काम करना और कांग्रेस के सारे नेताओं और अपने गठबंधन के नेताओं से सनातन धर्म को अपमानित करने  वाले बयान दिलवाने, साथ ही राम मंदिर का न्योता ठुकराने जैसे कई कदमों की वजह से छत्तीसगढ़ की जनता राहुल गांधी के प्रति आक्रोशित है एवं उनके आने से कांग्रेस को जो कुछ वोट मिलने वाले थे उसमें भी कमी आएगी।

सोमवार को तोखन साहू ने बेलतरा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार

बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू ने विधायक सुशांत शुक्ला सहित बेलतरा विधानसभा के शहरी क्षेत्रों में जन संपर्क कर समर्थन मांगा इस दौरान ग्राम पंचायत मंगला में दो दर्जन से भी अधिक कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के कार्यक्रताओं ने भाजपा की सदस्यता ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!