मानिकपुर घाट में मिली अज्ञात व्यक्ति की सड़ी गली कई दिन पुरानी लाश, हाई टेंशन तार की चपेट में आकर मजदूर की तो वही फूड प्वाइजन के चलते गई छात्रा की जान

आकाश

तोरवा थाना क्षेत्र के मानिकपुर घाट में झाड़ियां के बीच एक लाश मिली है। लाश कई दिन पुरानी जान पड़ रही है, जो सड़ गल चुकी है। रविवार सुबह दिशा मैदान के लिए गए ग्रामीणों ने इसे देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। शव अर्धनग्न अवस्था में मिली। पास में ही शराब की बोतले ,इंजेक्शन और एक पांच लीटर का जरीकेन मिला है । पूछताछ में मृतक की पहचान नहीं हो पाई लेकिन लाश की बुरी स्थिति देखते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया तो वहीं आसपास के थानों में गुमशुदगी के मामले तलाशे जा रहे हैं जिससे कि मृतक के बारे में कोई जानकारी मिल सके। अज्ञात व्यक्ति की मृत्यु क्यों हुई है, पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है।

इधर हाई टेंशन तार की चपेट में आकर ग्रामीण मजदूर की मौत हो गई। बैमा क्षेत्र के स्कूल में गाड़ी खाली करने के दौरान श्रमिक राम प्रकाश केवट हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई तो वहीं सिम्स में फूड प्वाइजनिंग की शिकार हुई फाइनल ईयर की छात्रा संगीता साहू की भी मौत रविवार को हो गई, जिसे 25 अप्रैल को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती किया गया था। पुलिस इन सभी मामलों में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!