रिवाल्वर के साथ पकड़ाया हिस्ट्रीशीटर मेडी, पुलिस पैदल लेकर पहुंची थाने

बिलासपुर पुलिस इन दिनों फुल एक्शन मोड पर है ।बिलासपुर में बड़े अपराधी के तौर पर देखे जाने वाले कांग्रेस नेता अकबर खान को रविवार को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसका जुलूस निकाल दिया। यह चर्चा अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि अकबर खान के ही प्रतिस्पर्धी गिरोह के सरगना रितेश निखारे उर्फ मेडी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर उसी तर्ज पर उसका जुलूस निकाला।


हैरानी की बात है कि कांग्रेस के ही सदस्य रहे और कभी साथ रहे लोग इंदु उद्यान चौक की एक जमीन के विवाद में एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी बन गए, जिसके साथ ही रितेश निखारे के बुरे दिन शुरू हुए। दावा है कि पूर्व सरकार के इशारे पर एक के बाद एक अपराधों में रितेश निखारे उर्फ मेडी को गिरफ्तार किया गया । उसे जिला बदर किया गया, यहां तक की सार्वजनिक रूप से उसे थप्पड़ मार कर उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर उसकी इमेज तबाह की गई । बताया जा रहा था कि इन सब कार्रवाहियो के बाद रितेश ने अपना कारोबार काफी हद तक समेट दिया था, लेकिन पुलिस का कहना है कि अब तक 30 से अधिक अपराध में संलग्न रहे आरोपी रितेश निखारे उर्फ मेडी एक बार फिर अपने गैंग के साथ ऑपरेट कर रहा था। इस गैंग के द्वारा लोगों के साथ मारपीट कर दहशत का माहौल बनाया जा रहा था। पुलिस को सूचना मिली कि रात 11:00 बजे मेडी और उसके साथी जतिया तालाब सुलभ कंपलेक्स के पास अपनी गाड़ियों को सड़क पर रखकर रोड जाम कर गाड़ियों में नशा कर रहे हैं और आने वाले लोगों को रिवॉल्वर , तलवार , बेसबॉल, बेल्ट, चेन दिखाकर डरा रहे हैं। इस गैंग के डर से लोगों ने खिड़की दरवाजे बंद कर लिए है।

इसकी सूचना पाकर पुलिस की एक टीम आईसीसीयू के साथ मौके पर पहुंची तो जरहाभाटा जतीया तालाब रोड में रितेश उर्फ मेडी अपनी ऑडी कार क्रमांक सीजी 10 AN 9100 से शहर छोड़ कर भागने की फिराक में मिला। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ने का प्रयास किया तो मेडी की कार में बैठे उसके साथी दरवाजा खोलकर भाग गए और रितेश निखारे उर्फ मेडी पुलिस के हाथ चढ़ गया। पुलिस को कार के डैशबोर्ड पर एक रिवाल्वर, पिछले सीट से एक तलवार, एक बेसबॉल मिला। इन हथियारों के साथ दहशत फैलाने के आरोप में पुलिस ने एक बार फिर से मेडी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है की मेडी गिरोह लाल खदान, हैप्पी स्ट्रीट और अन्य क्षेत्रों में गैंग बनाकर ऑपरेट कर रहा था। मेडी को पड़कर पुलिस उसे पैदल ही लेकर थाने पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!