पत्नी पर बेवफाई का इल्जाम लगाकर पति ने शराब की बोतल से रेत दिया गला, चरित्र शंका पर पत्नी की जान लेने वाले आरोपी को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

आलोक मित्तल

पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से अवैध संबंध है, इसी बात पर लंबे अरसे से दोनों के बीच विवाद था। विवाद इतना गहरा गया कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के लिए उसने शराब की बोतल को हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया। लगरा क्षेत्र में हुई इस हत्याकांड से सनसनी फैल गई ।कोनी क्षेत्र के पौंसरा में रहने वाले रोजी मजदूर राजेश धुरी का विवाह बृहस्पति के साथ हुआ था। राजेश अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था , जिस वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। इसी विवाद से तंग आकर बृहस्पति अपने मायके लगरा में आकर रहने लगी। कुछ दिनों बाद पति राजेश धुरी भी पत्नी के साथ ही लगरा में आकर रहने लगा।

इस दौरान फिर विवाद हुआ तो वह अपने गांव चला गया । पखवाड़े भर पहले वह पत्नी के पास वापस लौट तो आया लेकिन विवाद फिर भी कायम रहा। दोनों पति-पत्नी मजदूरी करते थे ।मजदूरी के लिए जाते वक्त रास्ते में एक बार फिर दोनों के बीच इसी मुद्दे पर विवाद हुआ। इस बार राजेश आपा खो बैठा और उसने शराब की बोतल फोड़कर उसी से पत्नी का गला रेत दिया। जिससे बृहस्पति की तड़प-तड़प कर मौत हो गई । घटना की सूचना पाते ही सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने हत्या के आरोप में राजेश धुरी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। शक वह दीमक है जो मजबूत से मजबूत किले को भी ढा देती है। इसी शक ने पति पत्नी के रिश्ते को तबाह कर दिया। इतना ही नहीं तैश में आकर अपनी ही पत्नी की जान लेने वाले पति को भी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!