राहुल गांधी के विरुद्ध भ्रामक खबर प्रसारित करने से नाराज युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी आशीष मोनू अवस्थी के नेतृत्व में सिविल लाइन थाने में एफ आई आर दर्ज करने दिया गया आवेदन

आकाश दत्त मिश्रा

आज युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी आशीष मोनू अवस्थी के नेतृत्व में Zee न्यूज़ के निदेशकों और संपादक रोहित रंजन के विरुद्ध फर्जी समाचार फैलाने के विरोध FIR दर्ज करने आवेदन दिया गया। आशीष अवस्थी ने बताया कि संप्रदायिक वैमनस्य को बढ़ावा देने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराने की शिकायत की गई। राहुल गांधी के विरुद्ध भड़काऊ समाचार फैलाने व उनकी छवि धूमिल करने का काम लगातार किया जा रहा है। जिससे पूरे युवा कांग्रेस में आकोश है। इस देश मे नफरत की विचारधारा फैलने नही देगे। पूरा देश राहुल गांधी जी के साथ खड़ा है। और हम इस लड़ाई को लड़ते रहेंगे। और देश को गुमराह करने वालो के खिलाफ खिलाफ पूरा देश का युवा एकजुट होकर लड़ाई लड़ने को तैयार है।

दरअसल पिछले दिनों केरल के वायनाड में राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई थी। बाद में इस पर टिप्पणी करते हुए राहुल गांधी ने तोड़फोड़ करने वालों पर अपने विचार व्यक्त किए थे । इस वक्तव्य को उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड के संदर्भ से जोड़ते हुए भ्रामक तरीके से जी न्यूज़ में सुधीर चौधरी के स्थान पर डीएनए प्रस्तुत कर रहे रोहित रंजन ने एक खबर प्रसारित की थी। हालांकि बाद में उनके द्वारा इसका खंडन करते हुए खेद भी जताया गया था लेकिन अपने नेता के खिलाफ मिथ्या समाचार प्रसारित करने से आक्रोशित युवा कांग्रेस ने ज़ी न्यूज़ के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने की मांग की है।

इस दौरान छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस से मुख्य रूप से अविनाश पांडे, संकल्प तिवारी, शुभम सोनी,अतीक सिंह ठाकुर, मोनू वानखेड़े, संजू परते, हिमांशु राय, अक्षय कुमार, अभिषेक सोनी, सुमित सिंह ठाकुर, प्रदीप पटेल, सोमी ध्रुव, हरीश यादव, नितिन अग्रवाल, शुभम दयलानी, प्रकाश यादव, मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!