सिटी कोतवाली मल्टीलेवल पार्किंग कांप्लेक्स के दुकानों का आबंटन ,फार्म लेने के अंतिम तारीख 24 फरवरी और जमा करने की 27 फरवरी, 28 फरवरी को खुलेगी निविदा

 आबंटन के लिए स्मार्ट सिटी से निविदा जारी 

बिलासपुर- बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा सिटी कोतवाली परिसर में मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है,जो लगभग पूर्ण होने की कगार पर है। उक्त परिसर में पार्किंग के अलावा ग्राउंड फ्लोर में कमर्शियल कांप्लेक्स भी तैयार किया जा रहा है,जिसमें 46 दुकानें बनाई गई है। उक्त दुकानों के आबंटन के लिए बिलासपुर स्मार्ट सिटी द्वारा निविदा जारी की गई है। जिसमें दुकानों के लिए बेस प्राइज निर्धारित किया गया है, बेस प्राइज के ऊपर उच्च दर प्रस्तावित करने वालों को दुकान का आबंटन किया जाएगा। उक्त आबंटन निविदा में भाग लेने के लिए फार्म प्राप्त करने की अंतिम तिथि 24 फरवरी को शाम 5 बजे तक है तथा फार्म भर के आवश्यक दस्तावेजों के साथ संलग्न कर जमा करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी शाम 4 बजे तक निर्धारित की गई है। 

आवेदन फार्म ऑनलाइन www.bilaspurnagarnigam.com पर लिया जा सकता है। जमा स्पीड पोस्ट या रजिस्टर्ड पोस्ट के माध्यम से करना है। निविदा से संबंधित समस्त जानकारी एवं शर्तें  वेबसाइट और फार्म में उपलब्ध है। उक्त दुकानों के लिए आवेदनों को 28 फरवरी को शाम में खोला जाएगा।

साढ़े तीन एकड़ में कोतवाली थाना परिसर में तीन मंजिला मल्टीलेवल कार पार्किंग बनाया जा रहा है जिसमें बेसमेंट, ग्राउंड फ्लोर,प्रथम तल,द्वितीय तल और छत तैयार किया जा रहा है। जिसमें 198 कार और 290 बाइक एक साथ पार्क की जा सकेगी। ग्राउंड फ्लोर को कमर्शियल कांप्लेक्स के तौर पर विकसित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!