प्री-मानसून पूर्व नालों की सफाई, महापौर यादव ने दो वार्डों का किया निरीक्षण, बड़े नाले-नालियों की सफाई में कोताही नहीं बरतने के दिए निर्देश

बिलासपुर। मेयर रामशरण यादव के निर्देश पर प्री-मानसून पूर्व नगर निगम सीमा अंतर्गत स्थित छोटे-बड़े नाले-नालियों की सफाई शुरू कर दी गई है, जिसका निरीक्षण मेयर श्री यादव रोजाना कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के चेयरमैन राजेश शुक्ला के साथ नगर निगम के वार्ड क्रमांक 2 सकरी हाईस्कूल के पास और वार्ड क्रमांक 4० लूथरा टिम्बर के पास नाली सफाई का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने देखा कि जेसीबी के माध्यम से कर्मी बड़े नाले और नालियों की सफाई कर रहे हैं।

उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि सफाई में किसी तरह की कोताही न बरतें। बड़े नालों की गहराई तक सफाई करें, ताकि बार-बार साफ करने की जरूरत न हो। महापौर श्री यादव ने बताया कि बरसात के पूर्व शहर के सभी वार्डों के नाले-नालियों सफाई कार्य पूर्ण करना है, ताकि जलभराव की स्थिति उत्पन्न न हो सकें। निरीक्षण के दौरान वार्ड पार्षद मोती गंगवानी, सेनेटरी इंस्पेक्टर नरेंद्र चौहान, राजेंद्र पांडेय, सुपरवाइजर दुकालू साहू, रवि सरकार, वीरेंद्र, संदीप चौधरी, राकेश वर्मा, प्रेमशंकर राठौर, धीरज गेडेकर के अलावा निगम के कर्मचारी मौजूद रहे।


बाक्स
बरसात से पहले 98 नालों की हो जाएगी सफाई
मेयर रामशरण यादव ने बताया कि नगर निगम बिलासपुर के सीमा क्षेत्र में छोटे बड़े मिलाकर कुल 98 नाले-नालियां हंै, जिसकी सफाई कराने के निर्देश बीते दिनों बैठक में जोन कमिश्नरों को दिए जा चुके हैं। निर्देशों पर अमल शुरू हो गया है। बरसात से पूर्व सभी नाले-नालियों की सफाई हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!