यूट्यूब चैनल की एंकर और पत्रकार की बेटी इशिका शर्मा हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, एकतरफा प्यार में दोस्त ने ही ली थी जान, दोनों आरोपी पकड़े गए

जांजगीर-चांपा जिले के पत्रकार की बेटी और यूट्यूब चैनल की एंकर इशिका शर्मा की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पहले दिन ही युवती के भाई के बयान के आधार पर मुख्य आरोपी का नाम सामने आ चुका था लेकिन पुलिस ने अब जाकर उसका खुलासा किया है।
12 तारीख को पत्रकार गोपाल शर्मा अपनी पत्नी के साथ कोरबा गए थे। घर पर उनकी 22 वर्षीय बेटी इशिका शर्मा अपने भाई आर्यन के साथ थी। दूसरे दिन सुबह इशिका की लाश कमरे में मिली थी। दोनों ही भाई-बहन गोपाल शर्मा का फोन कॉल नहीं उठा रहे थे जिसके बाद चौकीदार घर पहुंचा तो देखा कि आर्यन के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद है और वह गहरी नींद में सोया हुआ था। भाई ने बताया था कि इशिका का एक दोस्त रात में घर आया था। उसने खाने में कोई नशीली वस्तु मिला दी थी।

पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

अब आरोपी के पकड़े जाने पर साफ हुआ है कि एक तरफा प्यार में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पेशे से प्रॉपर्टी डीलर 23 वर्षीय रोहन पांडू इशिका शर्मा का दोस्त था लेकिन वह उससे एक तरफा प्यार करता था और इशिका को लेकर बहुत पजेसिव था। इशिका की दोस्ती कई और लड़कों से भी थी , उनसे फोन पर बात करना रोहन को पसंद नहीं था। इसी मुद्दे पर वह रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय भी पहुंच गया जहां इशिका पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही थी इन घटनाओं के बाद रोहन ने इशिका की हत्या करने की योजना बनाई।


12 फरवरी को जैसे ही उसे पता चला कि इशिका के माता-पिता घर पर नहीं है तो वह शाम को ईशिका के घर पहुंच गया जहां उसने इशिका के भाई को अपनी चिकनी चुपड़ी बातों मैं उलझा लिया, और दोनों ड्रीम प्वाइंट होटल से खाना लेकर घर पहुंचे। इसी दौरान मौका पाकर रोहन ने खाने में नींद की गोली मिला दी, जिसे खाने के बाद आर्यन नींद के आगोश में चला गया , तो उसे एक कमरे में सुला कर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। जिसके बाद रोहन कुछ देर के लिए कहीं चला गया, जहां उसकी मुलाकात अपने दोस्त राजेंद्र सूर्या से हुई ।

दोनों ने साथ में शराब पी और फिर दोनों इशिका के घर रात 10:00 बजे पहुंचे , जहां दूसरे लड़कों से बात करने का हवाला देकर रोहन ने इशिका से लड़ाई की। उसी दौरान रोहन ने इशिका का गला दबा दिया और राजेंद्र ने उसके दोनों पैर पकड़ कर रखें। दम घुटने से इशिका की मौत हो गई। इसके बाद दोनों आरोपी इशिका और आर्यन का मोबाइल, सोने चांदी के जेवर और स्कूटी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने रोहन को मस्तूरी से और राजेंद्र को पंढरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी रोहन पांडु और राजेंद्र सुर्या दोनों ही भदौरा मस्तूरी के रहने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!