महिलाओं को सशक्त बनाना हर जनप्रतिनिधि का कर्तव्य – अनूप नागग्राम कस्तूरा के महिला स्व सहायता समूह को विधायक नाग ने दिए बर्तन सेट और कारपेट

Spread the love

पखांजुर से बिप्लब कुण्डू–

अंतागढ़ विधायक अनूप नाग अपने अंतागढ़ स्तिथ कार्यालय में ग्राम पंचायत सुलंगी के आश्रित गांव कस्तूरा के स्व सहायता समूह की महिलाओं को समूह के सफल संचालन और महिलाओं को समाज कल्याण में अपनी भागीदारी मजबूत करने के लिए बर्तन सेट और कारपेट प्रदान किया ।

ग्राम कस्तूरा की जय बूढ़ा देव नामक स्व सहायता समूह को सामग्री प्राप्त हुई ।

इस दौरान विधायक ने महिलाओं से कहा की महिलाओं को सशक्त बनाना हर जनप्रतिनिधि का कर्तव्य है और हमारी कांग्रेस पार्टी और हमारे सरकार की सोच है की गांव की महिलाएं घर के आंगन और चूल्हे तक सीमित न रहे बल्कि वे अपनी क्षमता से समाज के हित में कार्य करे, देश प्रदेश के विकास में अपना योगदान दे जो निसंदेह हमारी बहने सदियों से देती भी आ रही है । लेकिन हमारी कांग्रेस पार्टी की सरकार ने सभी महिलाओं को यह अवसर प्रदान किया है की वे भी अपने परिवार के साथ साथ अपने समाज और क्षेत्र का नेतृत्व कर सके ।

विधायक ने समूह की महिलाओं से कहा मैं आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं की आप अपनी लगन समाज के प्रति ऐसे ही बरकरार रखे और यदि भविष्य में किसी सहयोग की आवश्यकता हो तो मैं सदैव मेरी माताओं बहनों की सेवा में उपस्थित रहूंगा ।

इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष श्रवण यादव, जनपद सदस्य कुबेर चुरपाल, समूह की अध्यक्ष रमली बाई, सचिव पार्वती बाई, रामवती, सुंदया, सुशीला, बिराजो, सविता, माहरी बाई, हीरबती, कुंवरवती, रमसो, बछुराम गोटा, अजनसिंह उईके, बिरजुराम नुरेटी, हंसराज उईके, शिवलाल उईके, अलीराम उईके समेत समेत कई ग्रामीण भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!