बीती रात कंपनी गार्डन से लगे सोम चश्मा घर में हुई सेंधमारी , चोर गल्ले से 1.84 लाख ले गए, रेस्टोरेंट्स के रास्ते से दुकान में चोर ने किया प्रवेश

Spread the love

मो नासीर

कंपनी गार्डन के साथ लगे सोम चश्मा घर में में हुई चोरी में चोर एक लाख 84 हज़ार रुपये लेकर चलते बने। कंपनी गार्डन के साथ जहां पहले इंडियन कॉफी हाउस संचालित होता था, वहीं नीचे सोम चश्माघर और ऊपर तड़का रेस्टोरेंट का संचालन कासिम पारा सोम गली निवासी शांतनु सोम द्वारा किया जाता है। पिछले कुछ दिनों पहले यहां बंगाली रेस्टोरेंट आरंभ किया गया है। बताया जा रहा है कि रविवार की रात रेस्टोरेंट्स का कांच तोड़कर चोर पहले रेस्टोरेंट में घुसे और वहां के गल्ले की तलाशी ली। लेकिन चोर के हाथ कुछ नहीं लगा। जिसके बाद चोर रेस्टोरेंट्स से होते हुए नीचे सोम चश्मा दुकान पहुंचे। दुकान में प्रवेश करने के लिए एक और कांच को उसने तोड़ा। चश्मा दुकान के गल्ले में मौजूद 1 लाख 84000 रुपये लेकर चोर चलता बना। हालांकि इस दौरान वह यहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गया है। हैरानी इस बात की है कि चश्मा दुकान में संचालक द्वारा इतनी भारी रकम गल्ले में रखी गई थी।

सुबह दुकान पहुंचने पर चोरी की जानकारी हुई, जिसके बाद मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है। कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर जल्द ही चोर तक पहुंचने का दावा कर रही है। लोग इस बात से भी हैरान हैं कि बिलासपुर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाकों में से एक और मुख्य मार्ग पर स्थित इस दुकान में चोरी की वारदात हो गई जबकि यह जगह कोतवाली थाने से बहुत अधिक दूर नहीं है और यहां पुलिस गश्त भी करने के दावे किए जाते हैं। पुलिस का अनुमान है कि जिसने भी इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है वह दुकान और यहाँ के हालातों से वाकिफ है और पुलिस जल्द ही चोर तक पहुंचने का भी दावा कर रही है।

error: Content is protected !!