गोविंदपुर पी.व्ही.-83 में क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समापन | बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए विधायक प्रतिनिधि टूलू भट्टाचार्य ।

Spread the love

पखांजुर से बिप्लब कुण्डू/

ग्रामीण अंचलों में खेल प्रतिभाओ को बढावा देने और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने लगभग सभी पंचायत द्वारा प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है दिनांक 13-10-21 को पी.व्ही-83 (गोविंदपुर) में क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ जिसके फ़ाइनल मैच गड्ढा 11 और पी.व्ही-83 के मध्य खेला गया ।जिसमे गड्ढा 11 विजयी रहे ।मैच को देखने के लिए काफी संख्या में भीड़ उमड़ी।

इस दौरान विधायक प्रतिनिधि ने सभी खेल प्रेमियों और खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो पूरे विश्व में सबसे ज्यादा खेलने वाले खेल है और सबसे अधिक देखे जाने वाले खेल है,और इस खेल के माध्यम से भी आप अपना भविष्य भी बना सकते हो।
और अंत मे आयोजक समिति को धन्यवाद देते हुए कहा कि यहाँ क्रिकेट खेल धीरे धीरे इस क्षेत्र से समाप्त की कगर पे थे पिछले कुछ वर्ष में कोरोना काल के दौरान इस मैदान में बड़ा टूर्नामेंट नही हुआ ,इसलिए क्षेत्र के सभी नौजवानो, खेल प्रेमियों और आयोजक समिति से हमारी आशा ह इसप्रकार खेल का आयोजन प्रतिवर्ष करते रहने से क्षेत्र के बच्चों की भविष्य उज्वल होंगे।


इस समापन समोराह में बतौर मुख्य अतिथि विधायक प्रतिनिधि टूलू भट्टाचार्य ब्लॉक उपाध्यक्ष मुकुल पाल बनमाली विशवास कृष्णा सरकार तरुण देवनाथ राहुल पाल नीलेश पवार शुशांत दास शुभांकर कर्मकार अमित सरकार शामिल हुए

error: Content is protected !!