मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई अधोसंरचना की बैठक, विधायक नाग भी हुए शामिलविधायक नाग ने किया ग्रामीण क्षेत्रों में जर्जर शासकीय भवनों की जिन्नोधार का मांग

Spread the love

पखांजुर से बिप्लब कुण्डू//

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में अधोसंरचना संधारण एवं उन्नयन प्राधिकरण की प्रथम बैठक आयोजित की गई जिसमे अंतागढ़ विधायक एवं अधोसंरचना एवं उन्नयन विकास प्राधिकरण के सदस्य अनूप नाग सहित सभी सदस्य, उपाध्यक्ष एवं मंत्री गण वर्चुअल माध्यम से शामिल हुए ।

बैठक के दौरान विधायक अनूप नाग ने अंतागढ़ विधानसभा में निर्माणाधीन अधोसंरचना के विषय में मुख्यमंत्री बघेल को अवगत कराया साथ ही विकास संबधित कार्यों में चर्चा किए ।

इसके पश्चात विधायक अनूप नाग ने विभिन्न गांवों की अधोसंरचना से संबंधित स्कूल भवन, आंगनवाड़ी केन्द्र भवन, स्वास्थ्य केंद्र, छात्रावास की जर्जर एवं क्षतिग्रस्त स्तिथि के विषय में अवगत कराया साथ ही ऐसे जर्जर शासकीय भवनों के जिन्नोधार एवं मरम्मत के लिए कोई उपाय या योजना लाने का निवेदन किया ।

विधायक अनूप नाग ने यह भी कहा की अगर हम ऐसी शासकीय भवनों को संरक्षित कर पाए तो ग्रामीण क्षेत्रों की शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी कई अहम सेवाओं में सुधार आना निश्चित हो जायेगा ।

विधायक नाग की मांगो का मीटिंग में उपस्तिथ सभी विधायको, मंत्रियों और अधोसंरचना के सदस्यों, उपाध्यक्षों का पूर्ण रूप से समर्थन मिला ।

जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश ने विधायक अनूप नाग की मांगो को संज्ञान में लेते हुए 15 दिवस के अंदर ऐसे जर्जर, क्षतिग्रस्त शासकीय भवनों ( आंगनवाड़ी केन्द्र, स्वास्थ्य केंद्र, छात्रावास, स्कूल भवन ) का ब्यौरा प्रस्तुत करने को कहा ।

error: Content is protected !!