सिरगिट्टी पुलिस ने चोरी के दो मामलों को सुलझाते हुए किया चोरों को गिरफ्तार, चोरों के पास से डेढ़ लाख रुपए की चोरी की संपत्ति बरामद

Spread the love

मो नासीर

सिरगिट्टी पुलिस ने चोरी के दो मामलों को सुलझाते हुए चोरों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने करीब डेढ़ लाख रुपए की संपत्ति भी बरामद कर ली है। आरोपियों के कब्जे से सोने चांदी के जेवर, नगद रकम और मोटरसाइकिल जप्त की गई है।
सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में हुई दो चोरी के मामलों में पतासाजी के दौरान मुखबिर से मिली अहम जानकारी और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर संदिग्धों को पकड़ा गया। सीसीटीवी में पुलिस को नजर आया कि घटनास्थल के आसपास रेकी करते हुए दो लोग घूम रहे थे । पता करने पर इन दोनों संदेहियो के घुरु सकरी के आसपास रहने की जानकारी मिली। इसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई। आखिरकार घुरु में रहने वाले 38 वर्षीय शेखर सिंह और यशपाल सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पहले तो इन दोनों ने चोरी करने के आरोप से साफ मना कर दिया और पुलिस को गुमराह करते रहे लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो फिर दोनों ने बताया कि सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में हुई दोनों चोरियों में इन लोगों ने 1 नग सोने की चेन 2 नग सोने की अंगूठी 1 जोड़ी सोने का टॉप्स 2 जोड़ी सोने का लटकन 1 जोड़ी चांदी का पायल एक जोड़ी कान की बाली नगद 7810 रुपए चोरी की थी। चोरी की घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है।

error: Content is protected !!