थाने के सामने धरने पर बैठे पूर्व विधायक से पखांजुर थाना प्रभारी एवं नायब तहसीलदार की शांति बर्तालाव हुआ था विफल कलेक्टर के अस्वाशन के बाद धरना समाप्त की गई।

Spread the love

पखांजुर से बिप्लब कुण्डू–


पिछले दिन सोमबार को अंजलि हत्याकांड के आरोपी को पकड़ने की मांग को लेकर पूर्व विधायक भोजराज नाग एवं आम आदमी पार्टी के कोयलीबेड़ा ब्लॉक अध्यक्ष नीरज रॉय अपने कार्यकर्ताओं के साथ पखांजुर थाने के सामने टेंट लगाकर धरने पर बैठे हुए थे, एवं शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे।
पखांजुर थाना प्रभारी देशमुख मोरध्वज एवं नायाब तहसीलदार की पूर्व विधायक भोजराज नाग से अंजली के हत्यारे को जल्द पकड़ने के बर वार्तालाप विफल रहा।  वही पूर्व विधायक भोजराज नाग अंजली की हत्यारे को पकड़ने की मांग को लेकर पखांजुर थाने के सामने धरने पर डटे हुए थे।


पूर्व विधायक भोजराज नाग का मांग था कि जिला एसपी या जिला कलेक्टर धरना स्थल पर पहुंचकर जबाब दे कि 36 दिन बीत जाने के बाद भी हत्या के आरोपी पुलिस गिरफ्त से बहार क्यों है। अन्यथा धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।वही पुलिस प्रशासन लगातार आंदोलन कारियों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।
देर शाम को पखांजुर एसडीएम एवम एसडीओपी पॉलिसी ने धरने स्थल पर पहुचकर धरने में बैठे लोगों को समझाइश देने की कोशिस किया पर जवाब नही में मिला पूर्व विधायक नाग ने कहा हमे एसपी,कलेक्टर से बात करना है आप लोग से नही । धरने पर बैठे ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं के साथ भोजराज नाग ने रात भर धरने स्थल पर डटे रहे अंत मे सुबह 8 बजे नाग से कलेक्टर कांकेर की बात हुई

जिसमें कलेक्टर कांकेर ने भोजराज नाग को कहा कि एक एसआईटी टीम का गठन किया जायेगा जो कि आज पखांजुर पहुचकर जांच पर जुट जायगी और अतिशीघ्र आरोपी तक पहुचने में कामयाब होगी जो कि आरोपी पकड़ में भी आ जायेगा।जिसके बाद धरने पर बैठे सभी कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया वापस दल बल सहित पीवहीँ 29 में पहुचे।
अंतागढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष राधे लाल नाग ने कहा कि हमे कलेक्टर कांकेर के अस्वाशन मिलने के बाद धरना समाप्त किया गया अब देखना यह है कि कब तक एस आई टी टीम द्वारा आरोपी को पकड़ा जायगा और अब भी यदि आरोपी नही पकड़ में आता हम आंदोलन से पीछे नही हटेंगे आंदोलन चलते रहेगा।

error: Content is protected !!