बला की हसीना ने पार की हैवानियत की सारी हदें , रसोई में मौजूद चाकू से वार कर निकाल लिया अपनी ही मां का दिल , अन्य अंगों को भी शरीर से कर दिया अलग, ड्रग लेने से मना करने पर ले ली मां की जान

Spread the love

डेस्क


पूर्वी यूरोपीय देश मॉल्डोवा की रहने वाली 21 साल की इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर एना लेकोविच ने अपनी मां पर चाकू से वार कर दिल और अन्य अंगों को शरीर से अलग कर दिया, जिसके बाद महिला की मौत हो गई.

पूर्वी यूरोपीय देश मॉल्डोवा में एक लड़की ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी और अपनी मां की हत्या कर दी. 21 साल की एना लेकोविच की क्रूरता का पता इस बात से लगता है कि उसने किचन में इस्तेमाल होने वाले चाकू से पहले अपनी मां पर वार किया और फिर दिल व अन्य अंगों को काटकर शरीर से अलग कर दिया, जिसके बाद महिला की मौत हो गई.
एना पर अभी कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि एना ही मुख्य संदिग्ध है. हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.


डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, ‘एना ने किचन में इस्तेमाल होने वाले चाकू से पहले अपनी मां पर वार किया और फिर दिल व अन्य अंगों को काटकर शरीर से अलग कर दिया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.
21 साल की एना लेकोविच एक मेडिकल स्टूडेंट और अपकमिंग इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर हैं. एना के इंस्टाग्राम (@leksaaam) पर 16.1 हजार फॉलोवर हैं और वह अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती थीं.
एना की मां प्रस्कोव्या लेकोविच की उम्र 40 साल थी और वह जर्मनी में जॉब करती थी.
डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, एना की मां को शक था कि उनकी बेटी ड्रग्स लेने लगी है और इसी के इलाज के लिए वह आई थीं. हत्या के पीछे भी इसी को कारण माना जा रहा है.


एना के अंकल ने आरोप के बारे में कहा कि प्रस्कोव्या अपनी बेटी से बहुत प्यार करती थी और वह उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करती थी. पुलिस को यह बताने में सिर्फ दो घंटे लगे कि एना ही मुख्य संदिग्ध है. मैं इसकी कल्पना भी नहीं कर सकता था. इस बीच एना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस उसे कोर्ट में पेशी के लिए लेकर पहुंची है. इस दौरान जब एक पत्रकार ने पूछा कि क्या आपने अपनी मां को मार डाला और बॉडी पार्ट्स काट दिए? इसके बाद एना ने हंसते हुए जवाब दिया, ‘गुडबाय.’

error: Content is protected !!